लाइव टीवी

‌VIDEO: ढाबे में मिला घटिया खाना, विरोध करने पर यात्री के साथ की मारपीट

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 14, 2019, 7:17 PM IST
‌VIDEO: ढाबे में मिला घटिया खाना, विरोध करने पर यात्री के साथ की मारपीट
ढाबा पर सैलानी से मारपीट करते हुए.

घटना की पुलिस स्टेशन नम्होल में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है और एसपी बिलासपुर साक्षी वर्मा ने बताया कि मामले में निष्पक्षता से जांच की जाएगा.

  • Share this:
बिलासपुर. पर्यटक और यात्रियों के लिए शिमला-हमीरपुर हाईवे (Shimla-Hamirpur National Highway) पर स्थित ढाबे  सुरक्षित नहीं हैं. अगर कोई घटिया खाना (‌Bad Food) परोसने या फिर अधिक पैसे चार्ज करने का विरोध करे तो ढाबा संचालक और उनके लोग मारपीट पर उतर आते हैं. ताजा मामला बिलासपुर से जुड़ा है. जिसके वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं.

यात्री ने घटिया खाना (Bad food) परोसने और अधिक धनराशि मांगने पर विरोध किया तो ढाबा संचालक (Hotel) ने यात्री के साथ मारपीट की वहीं बीच-बचाव में आई यात्री की मंगेतर से भी अभद्रता की. घटना की पुलिस स्टेशन नम्होल में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है और एसपी बिलासपुर साक्षी वर्मा ने बताया कि मामले में निष्पक्षता से जांच की जाएगा.

यह है वायरल वीडियो में
वीडियो में यात्री घटिया खाना परोसने को लेकर ढाबे वालों के साथ बहस करते हुआ दिखाई दे रहा है. वह बस चालक और परिचालक के पास अंदर चला गया और वहां उसकी ढाबे के कर्मचारियों के साथ बहसबाजी हो गई. उसी दौरान एक महिला दौड़ते हुए अंदर गई और एक यात्री को बाहर ले आती है. ढाबे के कर्मचारी यात्री का हाथ पकड़ कर रोक देता है और महिला उस व्यक्ति को साइड में लेकर चली जाती है, लेकिन गुस्से में यात्री अधिक पैसे वसूलने को लेकर फिर से बहस करता है.



सीसीटीवी में घटना कैद
ढाबे पर काउंटर संभालने वाला व्यक्ति यात्री को पूरे जोर से खींचता है. वहीं कुछ युवक मिलकर यात्री की धुनाई कर डालते है. अपने मंगेतर को पीटता देख महिला बीच-बचाव के लिए आती है, मगर ढाबा कर्मी महिला को भी धक्का देकर उसके साथ अभद्रता करते हैं. जानकारी के अनुसार, ढाबे में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हुई है.
Loading...

ये भी पढ़ें: हिमाचल: MLA के बेटे की दादगिरी, कारोबारी को धमकाया और मांगा हफ्ता, Audio वायरल

गर्ल्स स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे गवर्नर दत्तात्रेय, छात्राओं ने पूछे सवाल

कपिल के शो में बजा ‘नीरू चली घूमदी’, हिमाचली बच्चों ने गोविंदां संग डाली नाटी

मंडी: चिट्टे की डील को लेकर उलझे युवा, एक दबोचा, दूसरा फरार

दो परिवारों में खूनी संघर्ष, लाठी और दराट से हमले में 4 घायल, देखें VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 5:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...