बिलासपुर: पशुओं को खेदड़ने गए शख्स की करंट लगने से मौत

ग्राम पंचायत प्रधान प्यारेलाल चौधरी ने पीडि़त परिवार को जिला प्रशासन से मुआवजे के तौर पर आर्थिक सहायता मांगी है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: September 12, 2018, 4:40 PM IST
बिलासपुर: पशुओं को खेदड़ने गए शख्स की करंट लगने से मौत
करंट लगने से अचेत हुआ कृष्ण.
News18 Himachal Pradesh
Updated: September 12, 2018, 4:40 PM IST
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला मुख्यालय से सटी रघुनाथपुरा ग्राम पंचायत के तहत रघुनाथपुरा गांव में एक व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल का क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में उपचार चल रहा है.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तफ्तीश की और शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, बुधवार को सुबह कृष्ण उर्फ विजय (41) लावारिस पशुओं को खदेडऩे के लिए जा रहे थे. किसी ने अपने खेतों की रखवाली के लिए करंट की तार लगा रखी थी. जैसे ही पशुओं को खदेड़ते हुए कृष्ण व उसका एक अन्य साथी वहां पहुंचे तो करंट की चपेट में आ गए.

कृष्ण ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे क्षेत्रीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है.

सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेजा. बताया जा रहा है कि लोगों ने अपने खेतों की पशुओं से रखवाली के लिए करंट की तार बिछा रखी थी, जिसकी वजह से कृष्ण काल का ग्रास बन गया.

पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. उधर, ग्राम पंचायत प्रधान प्यारेलाल चौधरी ने पीडि़त परिवार को जिला प्रशासन से मुआवजे के तौर पर आर्थिक सहायता मांगी है.

ये भी पढ़ें : हैप्पी बर्थ-डे टू शांता कुमार : टीचर की नौकरी छोड़ने से लेकर CM बनने तक का सफर
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर