लाइव टीवी

नशा तस्करी का जरिया बनी HRTC बसें, चिट्टे संग सरकाघाट का युवक गिरफ्तार

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 23, 2020, 12:20 PM IST
नशा तस्करी का जरिया बनी HRTC बसें, चिट्टे संग सरकाघाट का युवक गिरफ्तार
सरकाघाट का युवक चिट्टे के साथ गिरफ्तार.

Drugs peddling in Himachal: मनाली से दिल्ली रूट पर एचआरटीसी की बसों में नशा तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. बसों के जरिये तस्कर नशा इधर से उधर कर रहे हैं. एचआरटीसी की लग्जरी बसों का भी तस्करों का इस्तेमाल किया जा रहा है.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की लाइलाइन एचआरटीसी (Hrtc Bus) की बसों के जरिये अब नशा तस्करी हो रही है. तस्कर लग्जरी से साधारण बसों में नशे (Drugs) की खेप इधर-से-उधर कर रहे है. ताजा मामला बिलासपुर (Bilaspur) जिले का है. यहां बिलासपुर की एसआईयू टीम को युवक को एचआरटीसी की बस से चिट्टे (Heroine) के साथ गिरफ्तार किया है.

नाकेबंदी के दौरान पकड़ा युवक
जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह एसआईयू की टीम ने आरक्षी अनिल शर्मा की अगुवाई में स्वारघाट में आरटीओ बैरियर के पास नाका लगाया था. इस दौरान सुबह करीब सवा पांच बजे एचआरटीसी की दिल्ली से मनाली जा रही बस में सवार युवक से 35.17 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है.

सरकाघाट का युवक गिरफ्तार

आरोपी युवक 39 सीट पर बैठा हुआ था. आरोपी की पहचान सरकाघाट के विनोद कुमार, गांव ब्रांग (मंडी) के रूप मे हुई है. 25 साल के आरोपी के कब्जे से 35.17 ग्राम हैरोइन बरामद हुई है. एनडीपीएस की धारा-21 के अंतर्गत थाना स्वारघाट में मुकदमा दर्ज किया गया है.

हिमाचल में नशे का कारोबार जमकर फल-फूल रहा है. (सांकेतिक तस्वीर)
हिमाचल में नशे का कारोबार जमकर फल-फूल रहा है. (सांकेतिक तस्वीर)


यह बोले डीएसपीडीएसपी संजय शर्मा ने बताया कि आरोपी को पुलिस रिमांड के लिए गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा. साथ ही पूछताछ की जाएगी कि आरोपी इतनी मात्रा में हैरोइन कहाँ से लेकर आया और कितने नशा तस्कर शामिल हैं.

बसों के जरिये तस्करी
मनाली से दिल्ली रूट पर एचआरटीसी की बसों में नशा तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. बसों के जरिये तस्कर नशा इधर से उधर कर रहे हैं. एचआरटीसी की लग्जरी बसों का भी तस्करों का इस्तेमाल किया जा रहा है. लगातार प्रदेश पुलिस बस में तस्करी के मामले पकड़ रही है, इससे साफ है कि तस्कर बसों में नशा ला और ले जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: मंडी में घर में CID टीम की दबिश, महिला से पकड़ी 424 ग्राम अफीम

हिमाचल में अब तक बर्फबारी-बारिश से 8 मौतें, 21 करोड़ रुपये का नुकसान

हिमाचल में फिर आया एवलांच, सांगला वैली में झरने की तरह गिरा ग्लेशियर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 12:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर