लाइव टीवी

बिलासपुर में चिट्टे की सबसे बड़ी खेप: डिलीवरी देने आया मंडी का युवक 138 ग्राम चिट्टे संग गिरफ्तार

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 24, 2020, 2:28 PM IST
बिलासपुर में चिट्टे की सबसे बड़ी खेप: डिलीवरी देने आया मंडी का युवक 138 ग्राम चिट्टे संग गिरफ्तार
बिलासपुर में चिट्टे के साथ पकड़ा गया युवक.

तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 138.18 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है. एसपी ने बताया कि आरोपी शुभम शर्मा मंडी के जोगिंदर नगर के गांव स्पैहडू, दराहल का रहने वाला है.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के बिलासपुर में चिट्टा (Heroine) माफिया पर नकेल कसने में जुटी स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट को बड़ी कामयाबी मिली है. अब तक चिट्टे (Heroine) की सबसे बड़ी खेप के साथ युवक को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार, यूनिट के प्रभारी हेड कांस्टेबल अनिल शर्मा और राजेश ठाकुर ने चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे (Chandigarh Manali Highway) पर नोनी के पास मंडी के युवक के कब्जे से चिट्टा बरामद किया. आरोपी की कार की तलाशी में 138.18 ग्राम चिट्टा मिला है. आरोपी के खिलाफ युवक को पुलिस ने मादक पदार्थ अधिनियम की अलग-अलग धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है.

चिट्टे की डिलीवरी देने आया था युवक
एसपी साक्षी वर्मा ने बताया कि स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट, बिलासपुर को सूचना मिली थी कि बिलासपुर के नोनी में पेट्रोल पंप के पास के होटल में मंडी के जोगिंदर नगर का युवक शुभम शर्मा पुत्र विनोद शर्मा डिलीवरी देने आ रहा है. आरोपित कार कार में सवार है.

बिलासपुर में पकड़ा नशा तस्कर.
बिलासपुर में पकड़ा नशा तस्कर.


रात से पीछा किया
एसआईयू यूनिट के अनिल शर्मा और राजेश ठाकुर की टीम ने शुभम शर्मा का रात से ही पीछा किया. शुक्रवार सुबह जब वह होटल के पास हाईवे पर चिट्टे के डिलीवरी देने के लिए कार में बैठा था तो टीम ने उसे दबोच लिया. तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 138.18 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है. एसपी ने बताया कि आरोपी शुभम शर्मा मंडी के जोगिंदर नगर के गांव स्पैहडू, दराहल का रहने वाला है.किसे डिलीवरी देने आया था आरोपी
शुभम शर्मा बिलासपुर के रहने वाले तस्कर को डिलीवरी देने के लिए आया था. पुलिस इसकी छानबीन कर रही है. शुभम के मोबाइल कॉल डिटेल लेने के प्रयास में पुलिस जुट गई है. शुरुआती पूछताछ में शुभम शर्मा ने पुलिस को दूसरे तस्कर का नाम नहीं बताया है. एसपी ने यूनिट में तैनात कर्मचारियों को ईनाम देने का भी ऐलान किया है.

ये भी पढ़ें: नशे की हालत में पुलिस से उलझा कार चालक, खानी पड़ी हवालात की हवा

नशा तस्करी का जरिया बनी HRTC बसें, चिट्टे संग सरकाघाट का युवक गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 2:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर