अपना शहर चुनें

States

ममता का भतीजा कोयला घोटाले में लिप्त, बंगाल को भ्रष्ट राज से मिलेगी मुक्ति: अनुराग ठाकुर

हिमाटल प्रदेश के बिलासपुर जिले में अफसरों के साथ मीटिंग में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर.
हिमाटल प्रदेश के बिलासपुर जिले में अफसरों के साथ मीटिंग में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर.

Anurag Thakur in Himachal: अनुराग ठाकुर हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से भाजपा सांसद हैं. यहां से वह चौथी बार लगातार चुनाव जीते हैं.

  • Share this:
बिलासपुर. वित्त एवं कॉरपोरेट मामलों के केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने पश्चिम बंगाल (West Bangal) की ममता सरकार पर निशाना साधा है. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक के बाद मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर (Anurag Thakur) ने बिलासपुर में मीडिया से कहा कि पश्चिम बंगाल में दीदी की भ्रष्ट तृणमूल सरकार और कोयले घोटाले में लिप्त उसके भतीजे के भ्रष्ट राज से जनता को मुक्ति मिलेगी. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में भ्रष्टाचार के बोलबाले के चलते मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की लचर कार्यशैली के कारण तृणमूल कांग्रेस का जाना होना शत-प्रतिशत तय है. इस कारण तृणमूल कांग्रेस के नेता पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम रहे हैं.

पंजाब पर भी बोले अनुराग

अनुराग ने पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर बड़ा दावा करते हुए कहा कि विधानसभा चुनावों में पंजाब में कमल खिलेगा और यह निश्चित है. उन्होने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार ने भाजपा सहित अन्य दलों के उम्मीदवारों को डरा-धमका लोकतंत्र की हत्याकर नगर निकाय के चुनावों में जीत की हसिल की है, लेकिन विधानसभा चुनावों में पंजाब की जनता लोकतंत्र की हत्या नहीं होने देगी.



प्रत्याशियों को डराया धमकाया
उन्होंने कहा कि भाजपा व अन्य दलों के उम्मीदवारों को इस कदर नगर निकायों के चुनाव में डराया धमकाया जाता था, ताकि वह नामांकन नहीं भर सके.

योजनाओं को जनता तक पहुंचाएं

अनुराग ठाकुर बिलासपुर में विकास कार्यों के संदर्भ में दिशा कमेटी के तहत प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने यह भी कहा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की ओर से जनहित में आरम्भ की गई योजनाओं को आमजन तक पहुंचाया जाए. प्रशासनिक अधिकारियों की जवाबदेही के प्रति जिला व खंड स्तर पर बैठकों का आयोजन होना वर्तमान समय की पुकार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज