VIDEO: मंदिर में तैनात होमगार्ड जवान ने की बच्ची की पिटाई, FIR दर्ज

News18 Himachal Pradesh
Updated: June 7, 2019, 11:49 AM IST

अब पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. मंदिर में होमगार्ड के इंचार्ज गोल्डी ने इस वीडियो की पुष्टि की. मंदिर अधिकारी दुर्गा दास बताया कि होमगार्ड को ड्यूटी से हटा दिया गया है और उसके खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई गई है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी मंदिर के पास होमगार्ड जवान के एक बच्ची की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. जवान ने बच्ची की डंडे से पिटाई की और उसे थप्पड़ मारा. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की है.

जानकारी के अनुसार, बच्ची यहां आने वाले श्रद्धालुओं से भीख मांगती थी. आरोप है कि वो श्रद्धालुओं के हाथों से पैसे छीन लेती थी. घटना वाले दिन भी बच्ची यात्रियों को भीख देने के लिए तंग कर रही थी. यह देखकर वहां तैनात होमगार्ड जवान ने इसे भगाया और उसकी पिटाई कर दी.

इस दौरान वहां मौजूद किसी ने बच्ची की पिटाई का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मंदिर में होमगार्ड के इंचार्ज गोल्डी ने इस वीडियो की पुष्टि की. मामले के तूल पकड़ने पर मंदिर अधिकारी दुर्गा दास ने बताया कि आरोपी होमगार्ड को ड्यूटी से हटा दिया गया है. साथ ही उसके खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई गई है.

ये भी पढ़ें: HP के हमीरपुर में 5 साल की बच्ची से रेप, हिरासत में आरोपी

सड़क किनारे सुलाए 8 माह के मासूम को पिकअप ने कुचला, मौत

VIDEO: बच्ची चिल्लाती रही, होमगार्ड जवान पिटता रहा, FIR

PHOTOS: मनाली की वादियों में कपिल शर्मा, दोस्तों संग घूमे
Loading...

हिमाचल में आंधी-बारिश, पेड़ गिरे और घरों की छतें उड़ीं

मनाली में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 9 महिला समेत 11 गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 7, 2019, 10:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...