Bilaspur News: 5 साल की मासूम लक्ष्मी पर गिरी ईंटों से बनी पट्टिका, मौके पर मौत

सांकेतिक तस्वीर.

सांकेतिक तस्वीर.

Minor girl Death in Bilaspur: एसडीएम घुमारवीं शशिपाल ने पीड़ित परिवार को प्रशासन की तरफ से फौरी राहत के तौर पर दस हजार रुपए दिए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2021, 11:50 AM IST
  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) के बिलासपुर (Bilaspur) में पांच साल की बच्ची पर ईंटों से बनी पट्टिका गिर गई, जिससे मौके पर ही मासूम (Minor) की मौत हो गई. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

मृतक बच्ची की पहचान लक्ष्मी, पुत्री रामकुमार, गांव मल्लपुर, जिला मुरादाबाद उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है. हादसा भराड़ी थाना के तहत भटेड़ गांव में गुरुवार को दोपहर करीब दो बजे हुआ. लक्ष्मी बच्चों के साथ अपने किराए (Rent) के मकान के पास खेल रही थी.

जानकारी के जिस जगह बच्चे खेल रहे थे, वहां मनरेगा के तहत पानी का टैंक बनाया गया था . इस टैंक के निर्माण पर हुए खर्च का ब्योरा ईंटों से बनी पट्टिका पर लिखा था और अचानक ईंटों से बनी यह पट्टिका लक्ष्मी के सिर पर गिर गई, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

पिता करते हैं मजदूरी


लक्ष्मी के पिता भटेड़ गांव में ही मजदूरी करते हैं. थाना प्रभारी सतपाल ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. एसडीएम घुमारवीं शशिपाल ने पीड़ित परिवार को प्रशासन की तरफ से फौरी राहत के तौर पर दस हजार रुपए दिए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज