नाबालिग लड़की से रेस्टोरेंट में गैंगरेप, लहूलुहान हालत में पार्क में मिली पीड़िता

बिलासपुर में नाबालिग से गैंगरेप हुआ है. (सांकेतिक तस्वीर)

Minor Girl gang raped in Bilaspur: बिलासपुर के डीएसपी संजय शर्मा का इस मामले मे कहना है कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में नाबालिग लड़की (Minor Girl) से गैंगरेप (Gangrape) की घटना सामने आई है. आरोप है कि बिलासपुर (Bilaspur) जिला मुख्यालय के साथ लगने वाले एक गांव में आरोपी नाबालिग बेटी को जबरन घर से उठा ले गए और एक रेस्टोंरेंट (Restaurant) में उसके साथ गैंगरेप किया. पीड़िता के परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है. पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल कर रही है.

नाबालिग के पिता के आरोप
पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि उसकी तीन बेटियां हैं. वो नेपाल (Nepal) से हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में कुछ वर्ष पहले मजदूरी करने आया था. बीते छह अक्तूबर को आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली उसकी बेटी शाम को घर में नहीं दिखी तो उन्होंने उसे काफी ढूंढा. बेटी की तलाश में वो रात भर भटकते रहे. पिता ने बताया कि उसकी बेटी को बिलासपुर मेन मार्केट में एक बार रेस्टोरेंट में काम करने वाला एक युवक और बिलासपुर-चंडीगढ़ रोड पर स्थित अन्य रेस्टोरेंट में काम करने वाले दो युवक जबरदस्ती उठाकर ले गए थे. जिसके बाद तीनों युवकों ने उनकी लड़की के साथ गलत काम (रेप) किया.

दूध में मिलाया नशाला पर्दाथ
पिता का आरोप है कि बेटी को दूध में नशे पिलाकर उसके साथ रेप किया गया. पिता ने बताया कि अगले दिन जब वो महिला पुलिस थाने (Women Police Station) में गए लेकिन वहां तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने उनके बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज करने में गंभीरता नहीं बरती. पूरे दिन इस संबंध में महिला पुलिस थाना की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई. उसी शाम पीड़िता के पिता को बताया गया कि उनकी बेटी बस स्टैंड के पीछे किसी पार्क में है. इसके बाद जब पिता ने पुलिस से कार्रवाई के लिए कहा तो महिला पुलिसकर्मियों ने उनसे कहा कि आपको आपकी बेटी मिल गई और अब आगे इसमें कुछ नहीं होगा. इसे लेकर घर चले जाओ. अनपढ़ पिता निराश होकर रेप की शिकार अपनी बेटी को लेकर घर लौट गया. वहां जाकर जब उन्होंने बेटी को लहूलुहान हालत में देखा तो उसके रौंगटे खड़े हो गए.

मेडिकल जांच के लिए नहीं ले गई पुलिस
पिता का कहना है कि महिला पुलिस को उन्होंने पीड़ित लड़की का मेडिकल कराने के लिए कहा, लेकिन पुलिस ने इनकार कर दिया तो वो बेटी को लेकर घर आ गए. बाद में पिता ने कुछ जान-पहचान के लोगों और पंचायत प्रतिनिधियों और चाइल्ड हेल्पलाइन से जुड़े हुए लोगों से संपर्क किया. तब जाकर महिला पुलिस ने इस मामले में नाबालिग के अपहरण की एफआईआर दर्ज की. पुलिस इसके बावजूद भी पीड़िता का मेडिकल करवाने के लिए गंभीरता नहीं दिखा रही थी.

पुलिस जांच कर रही है-डीएसपी
पिता के मुताबिक उन्होंने जब पुलिस को बार-बार पीड़िता का मेडिकल करवाने के लिए कहा तो दो दिन पहले जिला अस्पताल में उसका मेडिकल कराया गया. हालांकि, आरोपी अभी खुलेआम घूम रहे हैं. बिलासपुर के डीएसपी संजय शर्मा ने कहा कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: गोविंदसागर में कूदी युवती, युवक से बोली-तूने जो गलत करना था, वो कर लिया

हिमाचल उपचुनाव: फिर प्रचार की कमान संभालेंगे CM जयराम ठाकुर, बोले-मिलेगी जीत

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.