लाइव टीवी

बिलासपुर कांड: ढाई माह से लापता था पति, करवाचौथ से एक दिन पहले लौटकर खेला मौत का खेल

News18 Himachal Pradesh
Updated: October 17, 2019, 12:46 PM IST
बिलासपुर कांड: ढाई माह से लापता था पति, करवाचौथ से एक दिन पहले लौटकर खेला मौत का खेल
बिलासपुर के घुमारवीं की घटना. (File Photo)

घटना में पति-पत्नी (Husband Wife) की जलकर मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पति को शक था कि उसके पत्नी के अवैध सम्बन्ध हैं. घटना स्थल पर पति और पत्नी का अधजला शव ( Half Burned Dead Body) बरामद हुआ था.

  • Share this:
घुमारवीं (बिलासपुर). हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (‌Bilaspur) में बुधवार सुबह हुई दिल दहला देने वाली घटना में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. पता चला है कि पति (Husband) ढाई महीने से लापता था और बुधवार को घर लौटा था. इसके बाद उसने अपनी पत्नी और बेटी पर हमला किया. बाद में बेटी को मृत समझकर पत्नी और और खुद पर मिट्टी का तेल छिड़का और आग (Fire) लगा दी. घटना में बेटी की जान बच गई है, जबकि दंपत्ति की मौत हो गई. पत्नी ने पति के लापता होने की शिकायत संबंधित थाने में दी थी.

ये है पूरा मामला
घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत सेऊ के गाँव भदरोग में रामकृष्ण पुत्र जय सिंह (43) गाँव भदरोग, घुमारवीं, बिलासपुर (Bilaspur) ने बुधवार सुबह सबसे पहले बेटी के ऊपर तेजदार हथियार से वार किया. इसके बाद पति ने पत्नी कांता देवी पर हमला बोला. बाद में पत्नी को मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी और खुद को भी आग के हवाले कर जान दे दी.

बेटी को गोद लिया था

जानकारी के अनुसार, रामकृष्ण और कांता देवी की 15 साल पहले शादी हुई थी. उसके परिजनों और 10 साल के बेटे की मौत हो चुकी है और उसने रिश्तेदारों से एक बेटी गोद ली थी. बुधवार को उसने बेटी नम्रता पर भी हमला किया. स्थानीय लोगों ने जब चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनी तो दरवाजा तोड़कर बच्ची को बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा.

अवैध संबंध का शक
घटना में पति-पत्नी की जलकर मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पति को शक था कि उसके पत्नी के अवैध सम्बन्ध हैं. घटना स्थल पर पति और पत्नी का अधजला शव (Dead Body) बरामद हुआ था. घुमारवीं पुलिस थाना राकेश रॉय ने बताया कि पति और पत्नी में लम्बे अर्से से अनबन थी. पति कुछ दिन घर से गायब था, जिसकी पत्नी कांता देवी ने पुलिस थाना घुमारवीं में प्राथमिकी दी थी.
Loading...

ये भी पढ़ें: TikTok Video: कॉलेज में लहराई शराब की बोतल, छात्राओं संग किया डांस, सस्पेंड

हिमाचल में रिकॉर्ड तोड़ सेब का उत्पादन फिर भी हैं बागवान परेशान, जानें क्यों

हिमाचल: 11 साल बाद घर में गूंजी किलकारियां, पूनम ने 3 बच्चों को दिया जन्म

कसोल में पार्वती नदी किनारे सेल्फी ले रही दो युवतियां बहीं, एक को बचाया

VIDEO: हमीरपुर में नशे में चूर मिली दो युवतियां, एक मार रही उल्टी, दूसरी बेसुध

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 11:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...