लाइव टीवी

लापता को-ऑपरेटिव इंस्पेक्टर का मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Bilaspur-Hp News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: November 26, 2018, 10:01 AM IST
लापता को-ऑपरेटिव इंस्पेक्टर का मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
सांकेतिक तस्वीर

तीन हफ्ते से लापता को-ऑपरिेटिव इंस्‍पेक्टर धर्मपाल का शव स्वारघाट थाना पुलिस को प्राचीन काली माता मंदिर से सटे जंगल से मिला है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में बिलासपुर के शाहतलाई से लापता हुए सहकारिता विभाग के इंस्पेक्टर का शव मिला है. पिछले तीन हफ्ते से लापता को-ऑपरिेटिव इंस्‍पेक्टर धर्मपाल का शव स्वारघाट थाना पुलिस को प्राचीन काली माता मंदिर से सटे जंगल से मिला है. धर्मपाल के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की है.

शुक्रवार शाम को काली माता मंदिर तिउन के पुजारी रमेश ठाकुर ने जगंल के पास किसी शव के होने की पुलिस को सूचना दी थी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त ड्यूटी से गायब हुए इंस्पेक्टर धर्मपाल के रूप में की.

बता दें कि कुछ दिन से थाना पुलिस को धर्मपाल की लोकेशन स्वारघाट के आसपास मिल रही थी. पुलिस तब से लापता धर्मपाल की तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस अधीक्षक बिलासपुर अशोक कुमार व घुमारवीं के डीएसपी राजेन्द्र जसवाल ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना किया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया गया.

घटनास्थल पर शव की शिनाख्त करने पहुंचे परिजनों ने एसपी से धर्मपाल के ड्यूटी के दौरान रहस्यमय ढंग से लापता होने की बात कही.



यह भी पढ़ें- पुल की रेलिंग तोड़कर नदी में गिरी बस, 9 की मौत, 30 से ज्यादा घायल

यह भी पढ़ें-CRPF जवान सुसाइड केस:"मैं थोड़े दिनों का मेहमान हूं, वो मुझे मार देंगे"

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2018, 7:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर