VIRAL VIDEO: बिलासपुर में मोबाइल रिपेयर कर रहा था मैकेनिक, अचानक हुआ ब्‍लास्‍ट, दुकान में हर तरफ धुआं ही धुआं

बिलासपुर में मोबाइल फटा.
बिलासपुर में मोबाइल फटा.

Mobile Blast in Bilaspur: गौरलतब है कि अभी कुछ समय पहले मंडी जिले के करसोग जिले में एक बच्चे की आंखें और चेहरा मोबाइल फटने के बाद झुलस गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 10:49 AM IST
  • Share this:
बिलासपुर. रिपेयर के दौरान मोबाइल (Mobile) की बैटरी फट गई. गनीमत यह रही कि मैकेनिक बाल-बाल बच गया. मामला हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर शहर का है. मोबाइल बैटरी ब्‍लास्‍ट की यह घटना 13 अक्‍टूबर की बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, बिलासपुर शहर के मेन मार्केट में मोबाइल रिपेयर की दुकान में एक मैकेनिक मोबाइल रिपेयर कर रहा था. उस समय मोबाइल फोन की बैटरी में अचानक से धमाका हो गया. इससे दुकान में एकदम धुआं ही धुआं फैल गया. हालांकि, गनीमत यह रही कि दुकानदार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं.





वीडियो हुआ वायरल
मामले से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मैकेनिक मोबाइल को ठीक कर रहा है और उसे आगे पर टेबल पर रख देता है. फिर कुछ सेकंड्स के बाद यह मोबाइल फट जाता है और दुकान में धुआं ही धुआं फैल जाता है. अहम बात है कि हादसे में मैकेनिक को किसी तरह कि चोट नहीं आई. गौरलतब है कि अभी कुछ समय पहले मंडी जिले के करसोग जिले में मोबाइल फटने से एक बच्चे की आंखें और चेहरा झुलस गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज