अपना शहर चुनें

States

महिला ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, पति से होता था अक्सर झगड़ा

घुमारवीं गांव में महिला ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान (सांकेतिक तस्वीर)
घुमारवीं गांव में महिला ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान (सांकेतिक तस्वीर)

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के जिले बिलासपुर (Bilaspur) में एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस (Bilaspur Police) ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए एफआरयू अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस अभी तक महिला की आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लगा सकी.

पति-पत्नी के बीच काफी समय से चल रहा था मनमुटाव

यह घटना जिले के घुमारवीं गांव की है. यह जानकारी के मुताबिक आशा देवी की शादी 4 साल पहले शिशुपाल से हुई थी, तब से ही दोनों के बीच में मनमुटाव चल रहा था. दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे. पति और प​त्नी के बीच झगड़े के चलते पत्नी आशा देवी अपनी बहन गायत्री देवी के साथ लदरौर पट्टा में रहती थी. उसके पास करीब डेढ़ सालों से रह कर मजदूरी का काम कर रही थी.



पति कुछ दिन पहले ही पत्नी को उसकी बहन के घर से लेकर आया था
वहीं मृतका के पति ने बताया कि वह कुठेड़ा में पिछले तीन सालों से रह रहा है और यहां दिहाड़ी मजदूरी (Daily wage) पर काम करता है. पति ने कहा कि कुछ दिन पहले ही वह उसे दोबारा अपने साथ घर लेकर आया था.

मां की मौत के बाद रोता-बिलखता मासूम
मां की मौत के बाद रोता-बिलखता मासूम


आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी पुलिस

पति ने बताया कि शनिवार की रात उसकी पत्नी खाना खा कर अपने दो साल के बेटे के साथ सो गई थी. सुबह उठकर उसने देखा तो उसकी पत्नी कमरे में फंदे से झूल रही थी. महिला के शव को देख उसने तुंरत इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि मामले की वास्तविकता आने पर यदि कोई दोषी पाया जाता है तो नियमानुसार उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- 55 वर्षीय पड़ोसी ने किया नाबालिग से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार 

ये भी पढ़ें- स्पाइस जेट ने बंद की जयपुर-कांगड़ा विमान सेवा, यात्रियों की कमी बनी वजह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज