बिलासपुर में मर्डर: नशे में बेटे ने 62 साल के पिता को मार डाला

बिलासपुर में मर्डर. (Demo pic)
बिलासपुर में मर्डर. (Demo pic)

Murder in Bilaspur: स्थानीय क्षेत्र के बीडीसी मेम्बर अनिल शर्मा ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस को मामले की सूचना दी गई थी. आपसी लड़ाई झगड़े का यह मामला है. घटना के बाद एसपी ने मौके का मुआयना किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 1:52 PM IST
  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में 62 साल के शख्स का मर्डर का मामला सामने आया है. बेटे पर पिता की हत्या (Murder) का आरोप लगा है. फिलहाल, आरोपी बेटे को पिता (Father) ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है और पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, सदर थाना क्षेत्र के तहत शुक्रवार देर रात की यह घटना है.नई सारली गांव में बेटे ने अपने बाप का सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया. देर रात राजकुमार और उसके पिता 62 वर्षीय सुख राम के बीच किसी बात को लेकर झगडा हो गया. राजकुमार नशे की हालत में था और शराब का आदी बताया जाता है.

परिजनों ने सुबह देखा
बताया जाता है कि लडाई-झगडे के दौरान राजकुमार ने अपने पिता सुखराम को जोर से धक्का दे दिया, जिससे सुखराम का सिर दीवार से टकरा गया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. परिवार के अन्य सदस्यों ने सुखराम को शनिवार सुबह उस समय देखा, जब काफी देर तक वह अपने कमरे से नहीं उठा तो परिवारजनों से सुखराम को तुरंत एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाने का प्रयास किया, लेकिन बुर्जग ने रास्ते में दम तोड लिया. सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची तथा पुलिस ने राजकुमार को गिरफ्तार कर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी हैं.
बिलासपुर के एसपी भी मौके पर पहुंचे हैं.




आपस में भिड़े दोनों पिता-पुत्र
स्थानीय क्षेत्र के बीडीसी मेम्बर अनिल शर्मा ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस को मामले की सूचना दी गई थी. आपसी लड़ाई झगड़े का यह मामला है. घटना के बाद एसपी ने मौके का मुआयना किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज