Murder in Bilaspur: बिलासपुर में युवक का मर्डर, कपड़े से बंधे थे दोनों हाथ, सिर पर गहरा घाव

बिलासपुर में मर्डर.

बिलासपुर में मर्डर.

Murder in Bilaspur: एएसपी बिलासपुर अमित शर्मा ने बताया कि थाना बरमाणा में आईपीसी की धारा 302,201 के तहत केस दर्ज किया है. मृतक की शिनाख्त जल्द होगी. फिलहाल पुलिस पड़ताल कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2021, 7:56 AM IST
  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में मर्डर का मामला सामने आया है. बरमाणा थाना के दली गांव में हमीरपुर-शिमला एनएच के नीचे नाले से पुलिस (Police) ने युवक का शव बरामद किया है. अंदेशा जताया जा रहा है कि युवक की हत्या कर किसी ने उसे वहां फेंक दिया है. सिर पर गहरा घाव था और उसके दोनों हाथ एक कपड़े से बंधे हुए थे.

ट्रैक्टर चालक की सूचना पर पुलिस ने बरमाणा थाना में केस दर्ज कर लिया है. वहीं, मृतक की शिनाख्त करने के लिए पुलिस के हाथ कुछ सबूत लगे हैं. हत्या (Murder) का मामला दर्ज कर लिया गया है.

कौन था युवक

जानकारी के अनुसार, थाना बरमाणा के तहत अरविंद कुमार शर्मा गांव बल्ही झलेड़ा, बिनौला ने पुलिस को शिकायत दी कि वह बल्ही झलेड़ा में हौजरी का काम करता है. गुरुवार को ट्रैक्टर लेकर दली आया था. दोपहर को बजे दली पीपल के पास पहुंचा तो वहां पर काफी लोग सड़क के किनारे खड़े थे. उसने अपना ट्रैक्टर खड़ा किया और देखा खून बिखरा हुआ है. नाले से कुछ ऊपर ढांक पर जूता पड़ा था और नाले किनारे युवक पड़ा था. युवक के दोनों हाथ आगे की तरफ कपड़े से बंधे थे और उसके नाक और कान से खून निकला था.
क्या बोली पुलिस

मीडिया से बातचीत में एएसपी बिलासपुर अमित शर्मा ने बताया कि थाना बरमाणा में आईपीसी की धारा 302,201 के तहत केस दर्ज किया है. मृतक की शिनाख्त जल्द होगी. फिलहाल पुलिस पड़ताल कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज