लाइव टीवी

OMG VIDEO: डर के आगे जीत! बेटे के बर्थडे पर 71 साल की बुजुर्ग मां ने की पैराग्लाइडिंग

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 18, 2019, 9:35 AM IST
OMG VIDEO: डर के आगे जीत! बेटे के बर्थडे पर 71 साल की बुजुर्ग मां ने की पैराग्लाइडिंग
बीड़ बिलिंग में पेैराग्लाइडिंग.

Paragliding in Himachal: बेटे अभिषेक मिश्रा का कहना है कि उन्हें इस बात की जरा भी उम्मीद नहीं थी कि उनकी माता पैराग्लाइडिंग कर पाएंगी. उनसे पहले कई पर्यटक पैराग्लाइडिंग करने से घबरा रहे थे.

  • Share this:
बिलासपुर. आपने हाल ही में एक युवक के हिमाचल (Himachal Pradesh) के मनाली के डोभी में पैराग्लाइडिंग (Paragliding) के दौरान डर के मारे पायलट से लैंड करवाने को लेकर गुहार लगाने वाला वायरल वीडियो (Viral Video) देखा होगा. अब एक 71 साल की ‘दादी अम्मा’ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 71 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने कांगड़ा (Kangra) के बीड़-बिलिंग (Bir-Billing) में ना केवल पैराग्लाइडिंग की, बल्कि, हौसले से हर किसी को हैरान कर दिया.

न्यूज-18 की पड़ताल
71 वर्षीय साहसी बुजुर्ग महिला से न्यूज-18 हिमाचल ने उनके घर जाकर मुलाकात की और पैराग्लाइडिंग करने का राज पूछा. महिला संतोष मिश्रा बिलासपुर (Bilaspur) शहर की रहने वाली हैं और बेटे का जन्मदिन मनाने परिवार सहित कुल्लू पहुंची थीं. यहां केक काटने के बाद बुजुर्ग महिला ने पैराग्लाइडिंग करने की इच्छा जाहिर की. बुजुर्ग महिला की उम्र देखकर पैराग्लाइडर्स ने उन्हें मना कर दिया. हालांकि, संतोष मिश्रा के आगे किसी की भी नहीं चली और उन्होंने शानदार तरीके से पैराग्लाइडिंग की.



लैंडिंग पर बंजी तालियां
संतोष मिश्रा के फ्लाइट लैंड करते ही ग्राउंड पर मौजूद रहे लोगों ने उनका तालियों से स्वागत किया और उन्हें बधाई भी दी. संतोष मिश्रा का कहना है कि पैराग्लाइडिंग करके उन्हें बहुत मजा आया और यह पल उनके लिए हमेशा यादगार रहेगा.

71 वर्षीय साहसी बुजुर्ग महिला से न्यूज-18 हिमाचल टीम ने उनके घर जाकर मुलाकात की.
71 वर्षीय साहसी बुजुर्ग महिला से न्यूज-18 हिमाचल टीम ने उनके घर जाकर मुलाकात की.

Loading...

बेटे का था जन्मदिन
बेटे अभिषेक मिश्रा का कहना है कि उन्हें इस बात की जरा भी उम्मीद नहीं थी की उनकी माता पैराग्लाइडिंग कर पाएंगी. उनके पैराग्लाइडिंग करने से पहले कई पर्यटक पैराग्लाइडिंग करने से घबरा रहे थे. लेकिन जैसे ही उनकी माता की सफल लैंडिंग हुई तो कई पर्यटकों ने पैराग्लाइडिंग करने की इच्छा जाहिर की. अभिषेक मिश्रा ने उनके जन्मदिन को यादगार बनाने लिए अपनी मां का दिल से धन्यवाद भी किया.

ये भी पढ़ें: 

पत्नी-खुद को जलाने का मामला: ढाई माह से लापता था पति, लौटते ही खेला मौत का खेल
TikTok Video: कॉलेज में लहराई शराब की बोतल, छात्राओं संग किया डांस, सस्पेंड
PHOTOS: हिमाचल में करवाचौथ, सुहागिनों के लिए महंगा हुआ ‘16 श्रृंगार’
ऊना: नशे और अवैध खनन पर कार्रवाई न करने पर ASI लाइन हाजिर
सुंदरनगर में 16.20 ग्राम चिट्टे के साथ तीन युवक गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 1:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...