लाइव टीवी

बिलासपुर में खेत से मिला पाकिस्तानी गुब्बारा और सिक्का, मचा हड़कंप
Bilaspur-Hp News in Hindi

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 4, 2020, 11:10 AM IST
बिलासपुर में खेत से मिला पाकिस्तानी गुब्बारा और सिक्का, मचा हड़कंप
बिलासपुर में खेत से मिला गुब्बारा और सिक्का.

Pakistani Balloon and coin: बरमाणा थाना प्रभारी विलोचन नेगी ने मौके पर पहुँच कर इसकी छानबीन की तथा सिक्के को अपने कब्जे ले लिया है.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में एक खेत में पाकिस्तानी गुब्बारा (Pakistani Balloon) मिलने से हड़कंप मच गया. जैसे ही खबर क्षेत्र में फैली, वैसे ही दहशत फैलती गई. पुलिस (Bilaspur Police) इस संबंध में पड़ताल कर रही है.

खेत में पड़ा था गुब्बारा
जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह जुखाला क्षेत्र के साथ लगते अप्पर स्याहुला में करीब सात बजे खेत में एक गुब्बारा मिला. गाँव की महिला निर्मला देवी (54) पशुओं को चारा डालने के लिए पशुशाला जा रही थी. इस दौरान महिला ने खेत में गुब्बारा देखा. महिला ने बताया कि उसे लगा कि यह गुब्बारा पड़ोसियों के बच्चों का है. उसने गुब्बारा उठाया और साथ ले गई. बाद में उसके भतीजे विक्रम ठाकुर ने गुब्बारा देखा. उसने देखा कि गुब्बारे के साथ कुछ बंधा हुआ है.

सिक्का भी बंधा था

जब खोल कर देखा तो एक एल्मुनियम का सिक्का बंधा था, इस पर उर्दू में कुछ लिखा था. इसके अलावा, इस पर चाँद-तारे और इस्लामिक निशान बने थे. इस देख कर ऐसा लग रहा था कि यह पाकिस्थान की मुद्रा है. इस गुब्बारे पर स्पाइडर मैन भी प्रिंट हुआ था. विक्रम ने जैसे ही गुब्बारा से यह सिक्का निकाला वैसे ही गुब्बारा एक दम से उड़ गया और बंदला की पहाडियों की तरफ चला गया. इसके बाद सूचना पुलिस चौकी नम्होल को दी गई. पुलिस चौकी नम्होल और बरमाणा थाने से एक टीम मौके पर पहुँच गई.

बिलासपुर में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा.
बिलासपुर में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा.


सिक्का कब्जे में लियाबरमाणा थाना प्रभारी विलोचन नेगी ने मौके पर पहुँच कर इसकी छानबीन की तथा सिक्के को अपने कब्जे ले लिया है. बहरहाल, अब तक इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है कि गुब्बारा कहां और कैसे यहां तक पहुंचा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. संजय शर्मा डीएसपी, सदर (बिलासपुर) ने मामले की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: हिमाचल में टोल प्लाजा पर स्कॉर्पियो सवारों ने कर्मी को घसीटा, फिर पीटा

PHOTOS: मनाली में अमरनाथ जैसा नजारा, अंजनि महादेव में बना 25 फीट शिवलिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 11:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर