Assembly Banner 2021

बिलासपुर में पुलिस भर्ती रैली शुरू, छह जुलाई तक युवा ले सकते हैं भाग

बिलासपुर में चार दिवसीय पुलिस भर्ती रैली शुरू हुई है. आरक्षी पद के लिए करीब 5 हजार आवेदन आए हैं. यह भर्ती रैली छः जुलाई तक चलेगी.

  • Share this:
बिलासपुर में चार दिवसीय पुलिस भर्ती रैली आरम्भ हुई है. पुलिस प्रवक्ता डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि जिला बिलासपुर से पुलिस आरक्षी पद के लिए करीब पांच हजार युवाओं ने आवेदन किए हैं. यह भर्ती रैली छह जुलाई तक चलेगी. प्राप्त जानकारी के अनुसार खाकी वर्दी पाने की चाह में पहले दिन 600 युवकों ने ग्राउंड टेस्ट में उपस्थिति दर्ज कराई और शारीरिक दक्षता परीक्षण में भाग लिया. जिला बिलासपुर के लिए कुल 74 पद महिला व पुरुष अभ्यर्थियों के लिए स्वीकृत हैं. बिलासपुर के लुहणू मैदान में ग्राउंड टेस्ट पास करने के लिए अभ्यर्थियों ने खूब पसीना बहाया.

पारदर्शिता बनाए रखने के लिए कराई जा रही वीडियोग्राफी भी

शारीरिक दक्षता परीक्षा में असफल रहे बहुत सारे युवकों की उम्मीदों पर पानी फिर गया जबकि सफल प्रतिभागियों की उम्मीदें परवान चढ़ रही हैं. भर्ती में पारदर्शिता बनाए रखने के लिए वीडियोग्राफी भी की जा रही है. भर्ती स्थल पर लाउडस्पीकर के माध्यम से समय-समय पर घोषणाएं भी की जा रही हैं. भर्ती स्थल पर मीडिया व अभ्यर्थियों के अलावा बाकियों की एंट्री पर पाबंदी लगाई गई है.



ये भी पढ़ें-  माचल HC ने कमेटी से 2 सप्ताह में मांगी हादसे पर रिपोर्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज