लाइव टीवी

बिलासपुर में शाम को घर से निकले PTA शिक्षक की सुबह नाले में मिली लाश
Bilaspur-Hp News in Hindi

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 27, 2020, 3:38 PM IST
बिलासपुर में शाम को घर से निकले PTA शिक्षक की सुबह नाले में मिली लाश
बिलासपुर में नाले में मिली टीचर की लाश.

PTA Teacher Dead Body found in Canal: डीएसपी संजय शर्मा ने बताया कि गांव वाला का रहने वाला दीप चंद पुत्र अनंतराम राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल, वाला में ही पीटीए के तहत शिक्षक तैनात था.

  • Share this:
बिलासपुर. शाम को घर से निकले शिक्षक (Teacher) की लाश सुबह नाले में मिली है. शिक्षक बीते 24 घंटे से लापता (Missing) था. पुलिस ने शव (Dead Body) कब्जे में ले लिया है और पड़ताल कर रही है. मामला हिमाचल के बिलासपुर (Bilaspur) जिले का है.

जानकारी के अनुसार, बिलासपुर जिले के झंडूता उपमंडल के तहत आने वाले राजकीय वरिष्‍ठ माध्‍यमिक स्कूल, बाला में तैनात शिक्षक की रहस्यमयी हालात में घर के पास ही स्थित एक नाले से लाश बरामद हुई है.

इलाके में फैली सनसनी
इस तरह घर के पास शिक्षक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

बिलासपुर में नाले में मिली शिक्षक की लाश.
बिलासपुर में नाले में मिली शिक्षक की लाश.


हत्या या आत्महत्या, जांच जारी: डीएसपी
डीएसपी संजय शर्मा ने बताया कि गांव वाला का रहने वाला दीप चंद पुत्र अनंतराम राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल, वाला में ही पीटीए के तहत शिक्षक तैनात था. 24 घंटे पहले वे अचानक घर से गायब हो गया था और सुबह वाला पुल नामक नाले में उसकी लाश बरामद की गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी कि मामला आत्महत्या या फिर हत्या से जुड़ा हुआ है.ये भी पढ़ें: पिता पर पांच लाख रुपये का कर्ज था, बेटे ने परेशान होकर सुसाइड किया

पंजाबी गायक सरताज के कार्यक्रम में हंगामा, नशे में युवक कॉस्टेबल पर गिरा, पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 3:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर