Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: शिमला-ऊना के बाद बिलासपुर पुलिस की गिरफ्त से भागा नाबालिग से रेप का आरोपी, जानें पूरा मामला

हिमाचल: शिमला-ऊना के बाद बिलासपुर पुलिस की गिरफ्त से भागा नाबालिग से रेप का आरोपी, जानें पूरा मामला

बिलासपुर पुलिस की गिरफ्त से भागा आरोपी.

बिलासपुर पुलिस की गिरफ्त से भागा आरोपी.

Bilaspur Police Prisoner Escapes: पुलिस अधीक्षक बिलासपुर एसआर राणा ने कहा कि यूपी का रहने वाला यह मजदूर नाबालिग लड़की को लेकर फरार हो गया था. आरोपी प्रवासी मजदूर काफी समय से बिलासपुर में मजदूरी करता था. पुलिस ने हाल ही में आरोपी को यूपी से गिरफ्तार किया था और उसे मेडिकल करवाने के लिए अस्पताल ले गई थी.

अधिक पढ़ें ...

बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश में पुलिस (Himachal Police) को चकमा देकर कैदियों के फरार होने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. शिमला और ऊना के बाद अब बिलासपुर (Bilaspur) से भी पुलिस की गिरफ्त से एक कैदी (Prisoner) फरार हो गया है. पुलिस आरोपी कैदी की तलाश कर रही है, लेकिन अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

जानकारी के अनुसार, नाबालिग से रेप का आरोपी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, जो कि पुलिस टीम के साथ हाथापाई कर रात को फरार हो गया. आरोपी युवक के फरार होने पर उसे धर दबोचने के लिए बिलासपुर जिला पुलिस ने जगह-जगह नाकाबन्दी तो की, लेकिन नाकामी ही हाथ लगी. पुलिस कस्टडी से फरार होने के आरोप में आईपीसी की धारा 224 में मुकदमा दर्ज किया गया और जिन पुलिस कर्मचारियों की गिरफ्त से आरोपी फरार हुआ है, उनके खिलाफ भी विभागीय कार्रवाई अमल में लायी जाएगी.

एसपी बिलासपुर एसआर राणा ने ने बताया कि आरोपी प्रवासी युवक उत्तर प्रदेश का निवासी है. पूर्व में युवक की पृष्ठभूमि आपराधिक घटनाओं से जुड़ी हुई है. बिलासपुर के तलाई में मजदूरी करने आये प्रवासी मजदूर ने 14 साल की नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर भगा ले गया था, जिसके बाद लड़की के परिजनों की शिकायत पर तलाई पुलिस ने उत्तर प्रदेश जाकर आरोपी युवक की ढूंढकर गिरफ्तार किया था. पुलिस जवान तलाई अस्पताल में मेडिकल के लिए उसे लेकर आए, लेकिन यहां डॉक्टर ना होने पर उसे बरठीं अस्पताल लेकर गए. इसी दौरान आरोपी युवक ने पुलिस टीम के साथ हाथापाई की और फरार हो गया.

पुलिस अधीक्षक बिलासपुर एसआर राणा ने कहा कि यूपी का रहने वाला यह मजदूर नाबालिग लड़की को लेकर फरार हो गया था. आरोपी प्रवासी मजदूर काफी समय से बिलासपुर में मजदूरी करता था.

शिमला और ऊना में भागे कैदी

इससे पहले, शिमला और ऊना से पुलिस की गिरफ्त में से कैदी भाग गए थे. शिमला पुलिस ने दो दिन बाद आरोपी कैदी को पकड़ लिया था, लेकिन ऊना की बनगढ़ जेल से भागे कैदी का अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

Tags: Gang Rape, Himachal news, Himachal Police, Himachal pradesh, Himachal pradesh news, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर