Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: बिलासपुर पुलिस को चकमा देकर भागा रेप का आरोपी ऊना से गिरफ्तार

हिमाचल: बिलासपुर पुलिस को चकमा देकर भागा रेप का आरोपी ऊना से गिरफ्तार

पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ रेप का आरोपी गिरफ्तार

पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ रेप का आरोपी गिरफ्तार

Rape Accused Arrested: नाबालिग से रेप का आरोपी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, जो कि पुलिस टीम के साथ हाथापाई कर फरार हो गया था. आरोपी युवक के फरार होने पर उसे धर दबोचने के लिए बिलासपुर जिला पुलिस ने जगह-जगह नाकाबन्दी तो की, लेकिन नाकामी ही हाथ लगी थी. अब पुलिस के हाथ सफलता लगी है.

अधिक पढ़ें ...

बिलासपुर. हिमाचल के बिलासपुर जिला में पुलिस की गिरफ्त से फरार हुआ रेप का आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. जानकारी के अनुसार 28 नवम्बर को आरोपी युवक मनोहर लाल (29) तहसील आमला, जिला बदेली के खिलाफ नाबालिग लड़की के साथ रेप (Rape) का मामला दर्ज किया गया था. जिसके चलते पुलिस इसको मेडिकल करवाने के लिए झंडूता क्षेत्र के बरठीं अस्पताल में बुधवार व गुरुवार की मध्यरात्रि लाई थी. ऐसे में वह पुलिस (Police) को चकमा देकर वहां से भाग गया थ. इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक का फोटो सोशल मीडिया सहित सभी पुलिस चौकियों व थानों में भी भेज दिया था.

इस दौरान उक्त आरोपी को ऊना पुलिस द्वारा बंगाणा के पास जोगीपंगा से दबोच लिया गया, जिसे तलाई पुलिस के हवाले कर दिया गया है. बता दें कि उक्त आरोपी को यूपी से बरेली के एसआई राम कुमार व कांस्टेबल साहिल गिरफ्तार कर बरठीं अस्पताल लेकर आए थे. जहां से वह उन्हें चकमा देकर फरार हो गया.

इसके बाद से ही एसआई राम कुमार व कांस्टेबल साहिल उक्त फरार आरोपी की लगातार तलाश कर रहे थे. उन्हें जब ऊना पुलिस द्वारा आरोपी के पकड़े जाने की सूचना मिली तो वे दोनों ही उसे बंगाणा से लेकर आए व तलाई पुलिस के हवाले कर दिया. इस संदर्भ में पुलिस प्रवक्ता डीएसपी राजकुमार ने पुष्टि की है. पुलिस कस्टडी से फरार होने के आरोप में आईपीसी की धारा 224 में मुकदमा दर्ज किया गया था.

इससे पहले, शिमला और ऊना से पुलिस की गिरफ्त में से कैदी भाग गए थे. शिमला पुलिस ने दो दिन बाद आरोपी कैदी को पकड़ लिया था, लेकिन ऊना की बनगढ़ जेल से भागे कैदी का अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

Tags: Crime News, Himachal Police, Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर