चंडीगढ़- मनाली NH पर फिल्मी अंदाज में 4 गाड़ियां में आपस लड़ीं, 5 यात्री घायल

दुर्घटना में जीप सवार 5 लोग घायल हो गये
दुर्घटना में जीप सवार 5 लोग घायल हो गये

Road Accident: पीछे से जा रहा ट्रक आगे जा रहे ट्रक को ओवर टेक करने के चक्कर में सामने से आ रही जीप को अपनी चपेट में ले लिया. जीप को टक्कर मारते हुए ट्रक ने आगे जा रहे दूसरे ट्रक को भी जोरदार टक्कर मार दी.

  • Share this:
बिलासपुर. राष्ट्रीय उच्च मार्ग चंडीगढ़- मनाली पर स्वारघाट के समीप पंजपिरी में फिल्मी अंदाज में 4 गाड़ियों में आपस में जोरदार टक्कर हुई. इस घटना में जीप में सवार 5 यात्री घायल हो गये. पुलिस मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच में जुटी है. दो ट्रक एक जीप और एक टिपर आपस में टकरा गये. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक पंजाब नंबर की जीप को 50 मीटर तक घसीटता लेकर गया. हालांकि गनीमत रही कि जीप में सवार 5 यात्रियों को चोटे कम आईं, जिन्हें उपचार के लिए स्वारघाट हॉस्पिटल ले जाया गया.

मिली जानकारी के अनुसार ट्रक स्वारघाट से बिलासपुर की तरफ जा रहा था. पंजपीरि के पास अपने से आगे जा रहे ट्रक को ओवर टेक करने के चक्कर में सामने से आ रही जीप को चपेट में ले लिया. जीप को टक्कर मारते हुए ट्रक ने आगे जा रहे दूसरे ट्रक को ठोकर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक जीप को 50 मीटर तक घसीटता ले गया. ट्रक व जीप को सामने से आ रहे एक अन्य टिपर ने रोका अन्यथा बड़ी दुर्घटना हो सकती थी. जहां पर यह घटना हुई. वहां पर अक्सर लोग खड़े होकर बसों का इंतजार करते हैं.

स्वारघाट पुलिस ने मौके पर जाकर घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र स्वारघाट पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को घर भेज दिया गया. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन लाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की पुष्टि स्वारघाट थाना प्रभारी विरोचन नेगी ने की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज