लाइव टीवी

युवा पीढ़ी के उज्जवल भविष्य के लिए नशाखोरी रोकनी होगी : राज्यपाल दत्तात्रेय

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 14, 2019, 1:49 PM IST
युवा पीढ़ी के उज्जवल भविष्य के लिए नशाखोरी रोकनी होगी : राज्यपाल दत्तात्रेय
राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने 'नशे को कहें न' थीम पर आधारित मैराथन रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय (Bandaru Dattatreya) ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में नशीले पदार्थों (Drugs) के सेवन को रोकना वर्तमान समय में एक बहुत बड़ी चुनौती है. इससे निबटने के प्रति बच्चों के परिजनों को आगे आने के अलावा समाजसेवी संस्थाओं (Social organizations) को भी पुलिस का सहयोग करना होगा.

  • Share this:
बिलासपुर. 'नशे को कहें न' थीम पर आधारित 'रन फॉर ड्रग फ्री बिलासपुर मैराथन रैली' (Run for Drug Free Bilaspur Marathon Rally) को हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय (Bandaru Dattatreya) ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. मीडिया से बात करते हुए राज्यपाल (Governor) ने कहा कि हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में युवा पीढ़ी द्वारा नशीले पदार्थों के किए जा रहे सेवन को हर हाल में रोकना होगा. उन्होंने कहा कि नशाखोरी के कारण लोगों के परिवार और समाज को काफी नुकसान हो रहा है. युवा पीढ़ी के भविष्य को उज्ज्वल बनाने के लिए नशाखोरी रोकनी होगी.

'नशीले पदार्थों के सेवन को रोकना एक बड़ी चुनौत'

राज्यपाल ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में नशीले पदार्थों के सेवन को रोकना वर्तमान समय में एक बहुत बड़ी चुनौती है. इससे निबटने के प्रति बच्चों के परिजनों को आगे आने के अलावा समाजसेवी संस्थाओं को भी पुलिस का सहयोग करना होगा. ऐसा करने से ही हिमाचल प्रदेश को नशामुक्त
बनाकर स्वच्छ बनाया जा सकता है.

राज्यपाल ने कहा कि नशे के खिलाफ समाजसेवी संस्थाओं को भी पुलिस को सहयोग करना होगा.


राज्यपाल ने पुलिस द्वारा आयोजित नशा विरोधी अभियान को तीव्र गति प्रदान करने के लिए 'रन फॉर ड्रग फ्री बिलासपुर मैराथन रैली' की सराहना की.

ये भी देखें - PHOTOS: सीजन की पहली बर्फबारी से सफेद हुआ शिमला, सामने आई खूबसूरत तस्वीरेंये भी पढ़ें - मंडी : शिक्षकों को भाया निष्ठा कार्यक्रम, 5 हजार शिक्षक ले चुके प्रशिक्षण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 1:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर