लाइव टीवी

बिलासपुर: रिश्वत में लेबर इंस्पेक्टर ने मांगे टायर, विजिलेंस ने किया गिरफ्तार
Bilaspur-Hp News in Hindi

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 13, 2020, 11:12 AM IST
बिलासपुर: रिश्वत में लेबर इंस्पेक्टर ने मांगे टायर, विजिलेंस ने किया गिरफ्तार
बिलासपुर में लैबर इंस्पेक्टर गिरफ्तार. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस के आलाधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन आगे बढ़ा दी है. खबर की पुष्टि विजिलेंस डीएसपी बिलासपुर चंद्रशेखर ने की है.

  • Share this:
बिलासपुर: रिश्वत (Bribe) में पैसे मांगने के मामले तो अक्सर सामने आते हैं, लेकिन हिमाचल (Himachal Pradesh) में रिश्वत में टायर मांगने का मामला सामने आया है. मामला बिलासपुर जिले का है. विजिलेंस ने आरोप में लैबर इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है.

विजिलेंस विभाग की टीम ने बिलासपुर (Bilaspur) में श्रम एवं रोजगार कार्यालय में कार्यरत लेबर इंस्पेक्टर को रिश्वत (Bribe) लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार (Arrest) किया है.

विंजिलेंस से शिकायत
जानकारी के अनुसार, बिलासपुर के घुमारवीं के कारोबारी से लेबर इंस्पेक्टर ने टायर की डिमांड रखी थी. इसके बाद लेबर इंस्पेक्टर की इस मांग को उक्त शख्स ने शिकायत के माध्यम से विजिलेंस विभाग के साथ सांझा किया.



विजिलेंस ने किया गिरफ्तार


शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने गुरुवार को जाल बिछाया और उक्त शख्स को आगे किया. इस दौरान जैसे ही शिकायतकर्ता ने टायर लेबर इंस्पेक्टर को दिया तो पुलिस ने तुरंत दबिश दे दी और आरोपी को रंगे हाथ पकड़ लिया. हालांकि पुलिस के आलाधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन आगे बढ़ा दी है. खबर की पुष्टि विजिलेंस डीएसपी बिलासपुर चंद्रशेखर ने की है.

ये भी पढ़ें: Yes Bank Crisis: हिमाचल से 32 हजार खाताधारकों के 1909 करोड़ रुपये बैंक में फंसे

OMG VIDEO! किन्नौर में मौसम का रौद्र रूप, सुबह ग्लेशियर, दोपहर को एवलांच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 13, 2020, 11:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading