Home /News /himachal-pradesh /

sidhu moose walas murderer were in bilaspur cm jairam thakur says we are late nodnc

CM जयराम ठाकुर ने क्यों कहा- सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों को पकड़ने में लेट हो गए?

सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद बिलासपुर में भी ​छुपे थे शूटर्स.

सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद बिलासपुर में भी ​छुपे थे शूटर्स.

CM Jairam Thakur on Moose Wala Murder: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि इस मसले पर संज्ञान लिया जाएगा. आरोपी लेट पकड़े गए लेकिन हमारी खुफिया एजेंसी तेज है. हिमाचल की सीमाओं की सुरक्षा तेज की जाएगी.

हाइलाइट्स

बिलासपुर भी रूके थे सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले.
सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कड़ी होगी सीमा सुरक्षा.

बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश का बिलासपुर जिला हाल ही चर्चा में आ गया था. सिद्धू मूसेवाला को मारने वाले दो आरोपी अंकित और सचिन मर्डर के बाद बिलासपुर में भी ​छुपे थे. इन दोनों शूटर्स को हालही में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है. इस मामले में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने में लेट हो गए, लेकिन हमारी खुफिया एजेंसी काफी काबिल है.

सीमा पर सुरक्षा होगी कड़ी
हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने बिलासपुर जिले के झंडूत्ता विधानसभा चुनाव क्षेत्र के दौरान इन शूटर्स के बारे में बात की. मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मसले पर संज्ञान लिया जाएगा. आरोपी लेट पकड़े गए लेकिन हमारी खुफिया एजेंसी तेज है. हिमाचल की सीमाओं की सुरक्षा तेज की जाएगी ताकि इस तरह के आरोपी हिमाचल में प्रवेश नहीं कर सकें. पुलिस सूत्रों ने अनुसार, सिद्धू मूसेवाले का आरोपी बिलासपुर जिला क्रॉस कर रहा था. तब ही दिल्ली पुलिस ने आरोपी को बिलासपुर से पकड़ा है.

मर्डर के बाद हिमाचल छुपने के लिए पहुंचे
बता दें कि हाल ही पकड़ा अंकित सिर्फ 19 साल का है और उसने सिद्धू मूसेवाला पर सबसे पास से गोलियां दागी थीं. उसके साथ ही शूटर सचिन को भी पकड़ा गया है. मूसेवाला की हत्या के बाद ये दोनों आरोपी एक दिन से ज्यादा कहीं नहीं रूकते थे. इसी कड़ी में वे हिमाचल के बिलासपुर में भी रूके थे लेकिन खुफिया एजेंसी को इसकी जानकारी नहीं लगी.

प्राकृतिक आपदा को लेकर तैयार
बिलासपुर जिले के झंडूता में करोड़ों रुपए की योजनाओं का उद्घाटन किया गया. इस दौरान सीएम ने कहा कि बारिश को लेकर सरकार तैयार है. सीएम ठाकुर का कहना था कि बरसात के दिनों में सरकार पूरी तरह से तैयार है. साथ ही किसी भी प्राकृतिक आपदा से निपटने के लिए सभी तरह की व्यवस्थाएं की गई हैं.

विकास की गति ने तेजी ना पकड़ी हो
इस मौके पर कुल्लू में हुए बस हादसे को लेकर भी उन्होंने दुख प्रकट किया. उन्होंने कहा कि जिस तरह से कुल्लू में बस एक्सीडेंट हुआ है, वह बहुत ही दुखद घटना है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस पर दुख प्रकट किया है. बता दें कि हादस के बाद सीएम भी घटना स्थल पर पहुंचे थे और बस सवार यात्रियों के परिजनों से मिले थे. इस मौके पर विकास कार्यों को लेकर उनका कहना था कि प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में भाजपा सरकार के कार्यकाल में विकास की गंगा बह रही है. प्रदेश का कोई भी विधानसभा क्षेत्र ऐसा नहीं है, जहां पर विकास की गति ने तेजी ना पकड़ी हो.

Tags: Bilaspur news, Himachal news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर