BILASPUR: निहंग ने दो युवकों पर किया हमला, अंगुलियां कटी, आरोपी गिरफ्तार

निहंग ने दो युवकों पर किया हमला.

निहंग ने दो युवकों पर किया हमला.

Crime in Bilaspur: हमला करने के बाद आरोपी निहंग जंगल की ओर भाग गया था. पुलिस ने उसका पीछा किया और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के जिला बिलासपुर (Bilaspur) के स्वारघाट उपमंडल के गाँव मंडयाली के पास एक निहंग ने दो स्थानीय लोगों पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया.

पुलिस (Police) ने ग्रामीणों की सहायता से आरोपी निहंग को जंगल से पकड़ लिया है. हमले (Attack) में एक युवक की अंगुलियां कट गई हैं.पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी क़ानूनी कार्यवाही आरम्भ कर दी. एएसपी बिलासपुर अमित कुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि कोट पुलिस थाना में आईपीसी की धारा 307 अटैम्पट टू मर्डर के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

लिफ्ट माँगने के बहाने निंहग ने किया हमला

श्री नयना देवी जी के मंडयाली के पास निहंग ने दो युवकों पर कृपाण से हमला किया. एक युवक की अंगुलियां कट गई और दूसरे युवक की बाजू पर वार किया गया. बताया जा रहा है कि श्री नयना देवी जी के मंडयाली गांव के पास निहंग पैदल जा रहा था. वहीं उसने स्कूटी पर जा रहे युवक से लिफ्ट मांगी. उनके लिफ्ट न देने पर उसने उन पर हमला कर दिया.
जंगल से पकड़ा आरोपी

हमला करने के बाद आरोपी जंगल की ओर भाग गया. घायलों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों के साथ मिलकर सर्च ऑप्रेशन कर आरोपी निहंग को पकड़ने में सफलता प्राप्त की. घटना से श्री नयना देवी क्षेत्र में आम जनता में दहशत का मौहाल बन गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज