हिमाचल प्रदेश: थाने में दरोगा और सिपाही छलका रहे थे जाम, अचानक पहुंचे SP और फिर...

बिलासपुर के एसपी दिवाकर शर्मा फिल्मी अंदाज में पुलिस के सदर थाने में पहुंच गए. यहां मौके पर  एएसआई और पुलिस कर्मी शराब की पार्टी करते मिले.

बिलासपुर के एसपी दिवाकर शर्मा फिल्मी अंदाज में पुलिस के सदर थाने में पहुंच गए. यहां मौके पर  एएसआई और पुलिस कर्मी शराब की पार्टी करते मिले.

बिलासपुर के एसपी दिवाकर शर्मा फिल्मी अंदाज में पुलिस के सदर थाने में पहुंच गए. यहां मौके पर  एएसआई और पुलिस कर्मी शराब की पार्टी करते मिले. एसपी को सामने देख उनका नशा उड़ गया. इस पर एसपी ने सख्ती दिखाते हुए दोनों को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया.

  • Share this:

बिलासपुर. बिलासपुर ( Bilaspur) के एसपी दिवाकर शर्मा ( SP Diwakar Sharma) फिल्मी अंदाज में पुलिस के सदर थाने में पहुंच गए. यहां मौके पर एएसआई (ASI) और पुलिस कर्मी शराब की पार्टी करते मिले. एसपी को सामने देख उनका नशा उड़ गया. इस पर एसपी ने सख्ती दिखाते हुए दोनों को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया. दोनों मुलाजिमों को बतौर सजा पुलिस लाइन मैदान में  07 दिन का पिठ्ठू ड्रील दिया गया है. तीन दिन का वेतन भी काट दिया गया. इसके साथ ही थाने के इंजार्च को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया.

एसपी बिलासपुर बीती रात अचानक सदर थाना पहुंच गए थे. इस दौरान उन्हें एएसआई के साथ पुलिस कर्मी शराब पीते हुए मिला था. एसपी ऑफिस बिलासपुर से जारी सूचना के अनुसार घटना गत रात करीब साढ़े ग्यारह बजे की है. अपने निजी वाहन के साथ एसपी बिलासपुर ने रात्रिकाल सदर बिलासपुर पुलिस थाने का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान नाईट डयूटी में तैनात एएसआईऔर एचएचसी को अल्कोहल सेंसर से चेक किया गया, जिस पर दोनों पुलिस मुलाजिम बावर्दी शराब का सेवन करते हुए पाए गए. एएसआई मदन लाल संधू में शराब की मात्रा 19 मिलीग्राम और एचएचसी हंसराज में 41 मिलीग्राम शराब पायी गई.

इस दौरान एसपी ने खुद अपना अल्कोहल सेंसर टेस्ट भी मौजूद पुलिस कर्मियों से कराया जो शून्य पाया गया. दोनों पुलिस मुलाजिमों को तत्काल लाइन हाजिर करने के आदेश दिये गए. दोनों मुलाजिमों को बतौर सजा पुलिस लाइन मैदान में  07 दिन का "पिठु ड्रील" दिया गया है और सजा के तौर पर 03 दिन का वेतन भी काट लिया गया है.  जिस पर एएसआई मदन लाल के 6400/- रुपये और एचएचसी हंसराज के 5700/- रुपये काटे जाएंगे. एसपी रात 12 बजे तक थाने में हाजिर रहे. एसएचओ सदर को थाने में इस अनुशासनहीनता के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. इसके बाद उन्होंने अकेले रोड सेक्टर, दियारा सेक्टर, चेतना चौक और सिनेमा कॉलोनी में रात्रि गश्त की और कुछ  होम गार्ड जवानों से बातचीत की.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज