बिलासपुर में कुश्ती दंगल के दौरान चले पत्थर, 3 युवकों के फूटे सिर

जानकारी के अनुसार, यह भी बताया जा रहा है कि दोनों गुटों में समझौता भी हो गया है, लेकिन जिस तरह से पथरबाजी की गई. इस घटना ने सुरक्षा और कानून ब्यबस्था पर सवालिया निशान जरूर लगा दिए हैं.

News18 Himachal Pradesh
Updated: June 3, 2019, 12:15 PM IST
बिलासपुर में कुश्ती दंगल के दौरान चले पत्थर, 3 युवकों के फूटे सिर
पत्थरबाजी में घायल युवक.
News18 Himachal Pradesh
Updated: June 3, 2019, 12:15 PM IST
हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के जामली में कुश्ती प्रतियोगिता के दौरान बवाल हो गया. इस दौरान विवाद की वजह से दो गुटों में पत्थरबाजी हो गई और जिसमें 3 लोग घायल हो गए. ज्यों ही दंगल समाप्त हुआ तो एकाएक किसी ने पत्थरबाजी शुरू कर दी, जिससे तीन युवक बुरी तरह से घायल हो गए. इस दौरान दंगल में पूरी तरह से शोर-शराबा शुरू हो गया.

जानकारी के अनुसार. घायल तीन युवकों को स्थानीय लोगों की मदद से जिला बिलासपुर हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पर उनका उपचार करवाया गया. घायल युवक सुनील, राज और राकेश को चोटें आई हैं.

हालांकि, यह लड़ाई झगड़ा क्यों और किस बात को लेकर हुआ, इसके बारे में भी व्यापक जानकारी नहीं मिल पाई है. अंदेशा है कि आपसी रंजिश के चलते घटना हुई है.

जानकारी के अनुसार, यह भी बताया जा रहा है कि दोनों गुटों में समझौता भी हो गया है, लेकिन जिस तरह से पथरबाजी की गई. इस घटना ने सुरक्षा और कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान जरूर लगा दिए हैं.

ये भी पढ़ें: छह माह की बच्ची के गले में फंसा चॉकलेट का टुकड़ा, मौत

पंडोह और लारजी डैम से छोड़ा जाएगा पानी, अलर्ट जारी

हाईवे पर चलती कार पर पहाड़ी से गिरी चट्टान, ड्राइवर की मौत
Loading...

हिमाचल कैबिनेट की मैराथन मीटिंग में सवर्ण आरक्षण को मूंजरी

खेतों में छलांग लगानेवाले नमन की निगाहें नेशनल चैंपियनशिप पर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2019, 12:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...