लाइव टीवी

बिलासपुर में घर से स्कूल के लिए निकले नाबालिग छात्र ने पुल से लगाई छंलाग

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 16, 2020, 1:32 PM IST
बिलासपुर में घर से स्कूल के लिए निकले नाबालिग छात्र ने पुल से लगाई छंलाग
बिलासपुर में अस्पताल में भर्ती छात्र

Student Suicide Attempt in Bilaspur: 12 का यह स्टूडेंट डीएवी स्कूल में पढ़ता है और बताया जा रहा है कि गुरुवार को वह प्रेक्टिकल परीक्षा देने के लिए घर से स्कूल के लिए निकला था. इस दौरान रास्ते में उसने सुसाइड का प्रयास किया है. फिलहाल, छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है.

  • Share this:
घुमारवीं (बिलासपुर). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के बिलासपुर (‌Bilaspur) जिले में सुसाइड की कोशिश (Suicide Attempt) का मामला सामने आया है. 12वीं क्लास के एक स्टूडेंट ने पुल से छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की है. घायल हालत में युवक को अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, घुमारवीं शहर के साथ एनएच-103 पर गुरवार सुबह लगभग साढ़े दस बजे करीब एक नाबालिग छात्र ने सीर खडड् पुल से छंलाग लगा दी. छंलाग लगाने के बाद यह छात्र खडड् के एक बड़े पत्थर पर गिरा और वहां से लुढ़कता हुआ पानी में जा गिरा है.

मजदूरों ने निकाला
इस दौरान मौके के पास स्थानीय युवक और मजदूर पुल का कार्य कर रहे थे, जिन्होंने युवक को बाहर निकाला है तथा हास्पिटल ले जाया गया है. घटना के बाद मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया है. युवक के सुसाइड के प्रयास के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

भाई कर रहा था पीछा

घुमारवीं में पुल के ऊपर से छलांग लगाकर सीर खड्ड में आत्महत्या का प्रयास करने वाला छात्र जब स्कूल जा रहा था तो उसका भाई भी पीछ-पीछे चला हुआ था. भाई को देख छात्र ने तेजी से पुल के ऊपर से आत्महत्या के लिए सीर खड्ड में छलांग लगा दी. मानसिक तनाव को घटना के पीछा कारण माना जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्जकर जांच-पड़ताल शुरु कर दी है. स्कूल प्रबंधन ने भी परिजनों को बच्चे के स्कूल न पहुंचने की जानकारी दी थी.

प्राइवेट स्कूल में पढ़ता है युवकयुवक साथ लगते गांव से सबंधित है और बाहरवीं कक्षा का छात्र है. बताया गया है कि वह निजी स्कूल में पड़ता है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर दिया गया है तथा छानबीन की जा रही हैं. डीएसपी राजेंद्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि की है.

नाबालिग छात्र ने सीर खडड् पुल से छंलाग लगा दी.
नाबालिग छात्र ने सीर खडड् पुल से छंलाग लगा दी.


प्रेक्टिकल देने के लिए स्कूल गया था छात्र
12 का यह स्टूडेंट डीएवी स्कूल में पढ़ता है और बताया जा रहा है कि गुरुवार को वह प्रेक्टिकल परीक्षा देने के लिए घर से स्कूल के लिए निकला था. इस दौरान रास्ते में उसने सुसाइड का प्रयास किया है. फिलहाल, छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें: कोटखाई दुष्कर्म: शिमला की पूर्व SP सौम्या पर दवाब बनाने पर IG जैदी फिर सस्पेंड

हिमाचल के सुन्नी में सड़क हादसा, नाबालिग लड़की की मौत, 7 घायल

हिमाचली बेटी डॉ. रीना PM बॉक्स से देखेंगी गणतंत्र दिवस की परेड, मिला न्यौता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 12:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर