• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • बिलासपुर: कंदरौर पुल से गोविंद सागर झील में कूद रहा था युवक, लोगों ने बचाया

बिलासपुर: कंदरौर पुल से गोविंद सागर झील में कूद रहा था युवक, लोगों ने बचाया

बिलासपुर के कंदरौर पुल पर यह घटना पेश आई है. जैसे ही युवक ने पुल के ऊपर छलांग लगाने का प्रयास किया.

बिलासपुर के कंदरौर पुल पर यह घटना पेश आई है. जैसे ही युवक ने पुल के ऊपर छलांग लगाने का प्रयास किया.

Suicide attempt in Bilaspur: करीब 12 बजे एक युवक कंदरौर पुल पर काफी समय से टहल रहा था. ऐसे में स्थानीय लोगों की नजर उक्त युवक पर पड़ी. युवक ने देखते-देखते पुल से छलांग लगाने का प्रयास किया.

  • Share this:

बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में एक युवक ने कंदरौर पुल से गोविंद सागर डैम में कूदकर सुसाइड करने की कोशिश की. हालांकि, लोगों की मुस्तैदी से युवक की जान बच गए. इससे पहले कि युवक पुलिस से कूद कर डैम में गिरता. लोगों ने पुल की रैलिंग के साथ उसे दबोच लिया और काफी मशक्कत के बाद उसे दूसरी ओर खींचा. दरअसल, युवक को देखकर गाड़ी में जा रहे पहलवान निशांत ने गाड़ी से उतरकर युवक के हाथ के कड़े को पकड़ लिया. इससे युवक नीचे गिरने से बच गया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने बस की छत पर खड़े होकर रस्सा डालकर युवक को बाहर निकाल लिया.

जानकारी के अनुसार, बिलासपुर के कंदरौर पुल पर यह घटना पेश आई है. जैसे ही युवक ने पुल के ऊपर छलांग लगाने का प्रयास किया, स्थानीय लोगों ने मौके पर ही युवक को पकड़ लिया. स्थानीय लोगों ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया है. पुलिस मौके पर पहुंच कर हर पहलू की जांच कर रही है कि आखिर क्या कारण था कि युवक आत्महत्या करने पर मजबूर हो गया.

कौन था युवक

युवक की जेब से फोरेस्ट गार्ड भर्ती के लिए किया गया आवेदन मिला, जिससे उसकी पहचान हुई है. 25 वर्षीय युवक सोमनाथ सिंधर गांव का रहने वाला है. अभी तक इस बात का कोई पता नहीं चल पाया है कि युवक ने इस तरह का कठोर कदम क्यों उठाया?
पहले टहलता रहा फिर कूदने की कोशिश

करीब 12 बजे एक युवक कंदरौर पुल पर काफी समय से टहल रहा था. ऐसे में स्थानीय लोगों की नजर उक्त युवक पर पड़ी. युवक ने देखते-देखते पुल से छलांग लगाने का प्रयास किया. पुल के ऊपर से गुजर रहे लोगों ने युवक को ऐसा करते देख लिया और युवक को छलांग लगाने से पहले ही पकड़ लिया. मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने बिलासपुर पुलिस को भी दी और मौके पर पहुंची पुलिस युवक से पूछताछ की है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज