VIDEO: RTO के लिए मंगवाई टैक्सी के चालक का हंगामा, लोगों ने की धुनाई

सूचना मिलने पर आरटीओ सिद्धार्थ आचार्य भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने भी ड्राईवर को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 20, 2019, 2:58 PM IST
Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 20, 2019, 2:58 PM IST
आरटीओ के लिए मंगवाई गई टैक्सी के चालक ने जमकर हंगामा किया. आलम ये हुआ कि लोगों ने उसकी धुनाई कर दी. काफी देर तक हंगामा चलता रहा. आरोप है कि युवक नशे में था. मामला हिमाचल के बिलासपुर जिले का है.

जानकारी के अनुसार, बुधवार को आरटीओ बिलासपुर के लिए मंगवाई गई बोलेरो टैक्सी का चालक प्रचंड हो गया. चालक ने शहर के कॉलेज चौक पर खूब हंगामा किया. माना जा रहा है कि चालक नशे में था.

बीच हाईवे पर लगाई गाड़ी
नेशनल हाईवे मनाली-चंडीगढ़ के बीचों-बीच गाड़ी खड़ी करके उसने वहां से गुजर रहे अन्य वाहनों को रोकना शुरू कर दिया. समझाने का भी उस पर कोई असर नहीं हुआ और गाड़ियों में तोडफ़ोड़ करने पर उतर गया. इस हंगामे की वजह से हाईवे पर ट्रैफिक जाम भी हो गया और सड़क की दोनों ओर काफी पीछे तक वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई. बाद में पुलिस ने कड़ी मशक्कत से बोलेरो के ड्राइवर को काबू किया.

गाड़ियों में तोड़फोड़
जानकारी के अनुसार, शहर के कॉलेज चौक में नेशनल हाईवे के बीचोंबीच गाड़ी खड़ी करने वाले इस ड्राइवर की पहचान पवन के रूप में हुई है. स्थानीय लोगों और ऑटो रिक्शा ऑपरेटरों के साथ पुलिस कर्मियों ने उसे ऐसा करने से रोका, लेकिन वह मारपीट और तोडफ़ोड़ पर उतारू हो गया. इस पर लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की, लेकिन बावजूद इसके उसकी हरकतें जारी रहीं.

मौके पर पहुंचे आरटीओ
सूचना मिलने पर आरटीओ सिद्धार्थ आचार्य भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने भी ड्राईवर को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. कॉलेज चौक पर हुए इस हंगामे की वजह से जहां लोगों का जमघट लग गया. वहीं नेशनल हाईवे पर यातायात भी बाधित हुआ. बाद में पुलिस ने उसे काबू किया.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...