Bilaspur News: बॉलीवुड फिल्म ‘स्पेशल 26’ की तरह लूटने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश की बिलासपुर की गिरफ्त में लुटेरे.

हिमाचल प्रदेश की बिलासपुर की गिरफ्त में लुटेरे.

Theft Gang in Bilaspur: गिरोह ने आनंदपुर साहिब के निवासी कपड़ा व्यापारी को अपना शिकार बनाया था. इसी आरोप में पुलिस ने इन्हें दबोचा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 8:53 AM IST
  • Share this:

बिलासपुर. बॉलीवुड फिल्म ‘स्पेशल 26’ में आपने देखा होगा कि किस तरह से नकली सीबीआई अधिकारी बनकर एक गैंग लोगों का लुटता था. कुछ इसी तरह का मामला हिमाचल के बिलासपुर जिले में रिपोर्ट हुआ है. यहां पुलिस ने गैंग के पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पांचों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 12 फरवरी तक रिमांड पर भेजा गया है.

जानकारी के अनुसार, ये सभी आरोपी फिल्मी अंदाज में नकली एंटी करप्शन के अधिकारी बनकर लूट और ठगी की घटनाओं को अंजाम देते थे. बिलासपुर की स्वारघाट पुलिस ने लूट में प्रयोग वाहनों एवं सामान सहित इन पांच लुटेरों को पकड़ा. गिरोह ने आनंदपुर साहिब के निवासी कपड़ा व्यापारी को अपना शिकार बनाया था. इसी आरोप में पुलिस ने इन्हें दबोचा है.

कपड़ा कारोबारी को लूटा

डीएसपी अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि पुलिस थाना स्वारघाट में सोहन सिंह आनंदपुर साहिब, जिला रोपड़, पंजाब ने शिकायत दी थी. उसने बताया कि वह कपड़े बेचने का काम करता है. स्वारघाट में एक कमरा ले रखा है. एक दिन वह कमरे में मौजूद था तो ये पांचों आरोपी कपड़ों की दो गांठें लूट कर ले गए. साथ ही 2500 रुपये कैश भी लूट कर ले गए हैं. इनमें से एक आरोपी बलदेव सिंह मतनोह को वह जानते थे.
ये है पांचों आरोपी

पुलिस ने पांचों आरोपियों बलदेव राज (76), मतनोह, स्वारघाट, बिलासपुर, भूपेंद्र कुमार संधु (25), भटेड, श्यामलाल(30) गांहव भाग, श्री नैना देवी (बिलासपुर), निसार अहमद (27), गांव सौर, रामशहर (सोलन) वर्ष तथा बलदेव सिंह (50), गांव ज्योर, श्री नैना देवी (बिलासपुर) को गिरफ्तार किया है.

आरोपियों से मोटरसाइकिल और कार को कब्जा पुलिस में लिया गया है. आरोपियों को मेडिकल भी करवाया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज