लाइव टीवी

बदमाशों ने ATM से उड़ाई डेढ़ लाख की धनराशि, जांच में जुटी पुलिस

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 1, 2020, 7:54 PM IST
बदमाशों ने ATM से उड़ाई डेढ़ लाख की धनराशि, जांच में जुटी पुलिस
बदमाशों ने एटीएम के माध्यम से पीड़ित के खाते से निकाले डेढ़ लाख रुपए.

सदर थाना क्षेत्र के तहत बेनला गांव के एक व्यक्ति के बैंक खाते (Bank Account) से दिल्ली हरियाणा (Delhi-Haryana) के शातिर बदमाशों ने एटीएम (ATM) के माध्यम से लगभग डेढ़ लाख रुपये (Theft) निकाल लिए. इन शातिर बदमाशों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज (FIR) कर छानबीन शुरू कर दी है.

  • Share this:
बिलासपुर. सदर थाना क्षेत्र के तहत बेनला गांव के एक व्यक्ति के बैंक खाते (Bank Account)  से दिल्ली हरियाणा (Delhi-Haryana) के शातिर बदमाशों ने एटीएम (ATM) के माध्यम से लगभग डेढ़ लाख रुपये (Theft) निकाल लिए. इन शातिर बदमाशों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज (FIR) कर छानबीन शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार जयपाल बंसल पुत्र लक्खु राम निवासी बेनला चांदपुर ने गत माह 15-16 जनवरी को कंदरौर स्थित एक बैंक से अपने बैंक खाते से 50 हजार रुपये की राशि निकाली. अगले दिन जब उसने बैंक में बैंक खाता पुस्तिका की एंट्री करवाई तो एंट्री में खाता खाली देखकर उसके होश उड़ गए. उसक खाता खाली हो चुका था. उसने इस संबंध में तुरंत बैंक अधिकारियों को सूचित किया. बाद में पता चला कि शातिर बदमाशों ने दिल्ली व हरियाणा से एटीएम के माध्यम से लगभग लगभग डेढ़ लाख रुपये की राशि निकाल ली.

एटीएम कार्ड की क्लोनिंग किए जाने का शक

बताया जाता है कि शातिर बदमाशों ने 10 ,11 व 12 जनवरी को जयपाल बंसल के बैंक खाते से डेढ़ लाख रुपये की रकम निकाल ली. पुलिस अभी तक इस बात का पता नहीं लगा पाई है कि शातिर बदमाशों ने आखिर किस तरीके से इतनी बड़ी रकम उड़ा ली. फिर भी अंदेशा जताया जा रहा है कि शातिर बदमाशों ने एटीएम कार्ड की क्लोनिंग कर इतनी बड़ी रकम की निकासी कर ली.

डीएसपी ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.


पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है. हालांकि अभी पुलिस को इस मामले में कोई बड़ी कामयाबी नहीं मिल पाई है. उधर पुलिस प्रवक्ता डीएसपी ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - महिला ने पति के साथ सास-ससुर के खिलाफ पुलिस में प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराई

ये भी पढ़ें - माकपा ने केंद्रीय बजट को बताया कल्पनाओं का पिटारा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 1, 2020, 7:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर