अपना शहर चुनें

States

ऐसे अधिकारियों की जरूरत नहीं जो जानबूझकर विकास कार्यों को बाधित करें- राम लाल ठाकुर

15 अक्टूबर के बाद घेराव की दी चेतावनी
15 अक्टूबर के बाद घेराव की दी चेतावनी

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष राम लाल ठाकुर ने 15 अक्टूबर के बाद जनता के सहयोग से स्वारघाट में विभिन्न विभागों के उच्च अधिकारियों का घेराव करने का ऐलान किया है.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में कांग्रेस (Congress) के प्रदेश उपाध्यक्ष (State vice president) राम लाल ठाकुर (Ram Lal Thakur) ने जनता के सहयोग से स्वारघाट उपमंडल (Swarghat Subdivision) में विभिन्न विभागों के उच्च अधिकारियों का घेराव करने का ऐलान किया है. ये घोषणा उन्होंने बिलासपुर में आयोजित प्रेस वार्ता में की है. उन्होंने राजनीतिक इशारों पर नियमानुसार विधायक नहीं आने का अधिकारियों पर आरोप लगाया है.

15 अक्टूबर के बाद घेराव की चेतावनी

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष राम लाल ठाकुर ने कहा कि वे 15 अक्टूबर के बाद जनता के सहयोग से स्वारघाट में विभिन्न विभागों के उच्च अधिकारियों का घेराव करेंगे. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राम लाल ठाकुर ने बिलासपुर में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि कलेक्टर अधिकारियों को विधायक बैठक में जाकर जन समस्याओं का निवारण करने का आदेश लिखित रूप से देते हैं, लेकिन विडंबना यह है कि कोई भी अधिकारी निर्धारित बैठक स्थल पर नहीं पहुंचता है.



उन्होंने कहा कि अधिकारियों की इस लापरवाही पूर्ण रवैये से जनकल्याण के कार्य प्रभावित हो रहे हैं. ऐसे अधिकारियों की श्री नैना देवी चुनाव क्षेत्र में कोई आवश्यकता नहीं है जो जानबूझकर विकास के कार्यों को राजनीतिक इशारे पर बाधित करें.
ये भी पढ़ें:- हिमाचल और उत्तराखंड की सीमा पर शक्ति नहर में समाई कार

ये भी पढ़ें:- 27 वर्षीय महिला की लाश दुपट्टे से लटकी मिली, रोशनदान तोड़ कमरे में घुसी पुलिस

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज