लाइव टीवी

बिलासपुर में ट्रक पलटा, 4 घंटे बंद रहा हमीरपुर-शिमला हाईवे, जजों की गाड़ियां भी फंसी

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 7, 2020, 2:16 PM IST
बिलासपुर में ट्रक पलटा, 4 घंटे बंद रहा हमीरपुर-शिमला हाईवे, जजों की गाड़ियां भी फंसी
बिलासपुर में पुल पर पलटा ट्रक.

Truck Accident in Bilaspur: पुल पर पलटे ट्रक को उठाने के लिए पुलिस विभाग ने दो क्रेन मंगवाई थी. ऐसे में हमीपुर शिमला नेशनल हाईवे पर जाने वाली सारा ट्रैफिक प्रभावित रहा. करीब चार घण्टों के उपरांत यातायात बहाल हुआ है.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के बिलासपुर जिले में हमीरपुर-शिमला नेशनल हाईवे (Hamirpur Shimla Highway) पर अवारी के समीप पुल पर ट्रक (Truck) पलटने के कारण यातायात बाधित हो गया है. यह ट्रक अचानक अनियंत्रित हो जाने के कारण पलटा है. इस हादसे में ड्राइवर को मामूली चोटें आई हैं.

घुमारवीं पुलिस मौके पर पहुंच गई है. हाईवे के दोनों किनारों पर लंबी वाहनों की कतारें लग गई हैं. घुमारवीं होकर शिमला राजधानी के लिए जाने वाला यह इकलौता नेशनल हाईवे है, लेकिन ट्रक पलटने के कारण हाईवे पर यातायात प्रभावित हो गया.

ट्रैफिक डायवर्ट किया, लेकिन लगा जाम
अवारी के समीप पुल पर ट्रक पलटने के बाद वाया टकरेहड़ा लिंक रोड से ट्रैफिक डाइवर्ट करने के कारण वहां पर अब ट्रैफिक जाम लग गया है. मौके से पुलिस भी नदारद है. न्यायिक परिसर से होकर जाने वाले इस लिंक रोड पर जाम में अदालत जाने वाले जजों की गाड़ियां भी जाम में फंस गई थी.

बिलासपुर में ट्रक पलटने के बाद लगा जाम.
बिलासपुर में ट्रक पलटने के बाद लगा जाम.


दो क्रेन मंगवाई थी
पुल पर पलटे ट्रक को उठाने के लिए पुलिस विभाग ने दो क्रेन मंगवाई थी. ऐसे में हमीपुर शिमला नेशनल हाईवे पर जाने वाली सारा ट्रैफिक प्रभावित रहा. करीब चार घण्टों के उपरांत यातायात बहाल हुआ है.ये भी पढ़ें: हिमाचल में सड़क हादसे का LIVE VIDEO: 500 फीट गहरी खाई में यूं लुढ़कती गई कार

राष्ट्रीय वैटलिफ्टिंग चैंपियनशिप:हिमाचल के विकास ने लगातार 7वीं बार जीता खिताब

भारतीय सेना में भर्ती करवाने का झांसा देने वाला युवक 1.25 लाख लेते गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 2:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर