लाइव टीवी

बिलासपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, बुआ की मौत, भतीजा घायल

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 3, 2020, 2:14 PM IST
बिलासपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, बुआ की मौत, भतीजा घायल
बिलासपुर में चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला.

Truck bike Accident in Bilaspur: जानकारी के अनुसार, पुलिस ने ट्रक को इंपाउंड कर ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि महिला और घायल युवक रिश्ते में बुआ और भतीजा थे. दोनों किसी काम से रिश्तेदार के घर सलापड़ जा रहे थे कि इस दौरान हादसे का शिकार हो गए.

  • Share this:
बिलासपुर. सड़क हादसे (Road Accident in Himachal) में बुआ की मौत हो गई, जबकि भतीजा गंभीर रूप से घायल है. मामला हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (Bilaspur) जिले का है. पुलिस ने ट्रक के साथ ड्राइवर (Truck Driver) को भी हिरासत में लिया है और कार्रवाई कर रही है.

बरमाणा के पास हादसा
जानकारी के अनुसार, बिलासपुर जिले में शुक्रवार दोपहर की यह घटना है. एक तेज रफ्तार ट्रक ने मनाली-चंडीगढ़ राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर बिलासपुर के बरमाणा के पास दो बाइक सवारों को कुचल दिया. महिला सवार की मौके पर ही मौत हो गई, बाइक चला रहे युवक की हालत गंभीर है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी थी.

पुलिस ने मौके पर पहुंच मामला दर्जकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर भेजा है. वहीं, गम्भीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर पहुंचाया गया है.

रिश्तेदार के घर जा रहे थे
जानकारी के अनुसार, पुलिस ने ट्रक को इंपाउंड कर ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि महिला और घायल युवक रिश्ते में बुआ और भतीजा थे. दोनों किसी काम से रिश्तेदार के घर सलापड़ जा रहे थे कि इस दौरान हादसे का शिकार हो गए.

ये भी पढ़ें: जन्मदिन मनाने जा रहे दो दोस्तों की बाइक खाई में गिरी, दोनों की मौतये भी पढ़ें: हिमाचल: रेहड़ी ले जा रहे शख्स को फिल्मी अंदाज में कार ने उड़ाया, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 3, 2020, 2:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर