Assembly Banner 2021

Bilaspur: निर्माणाधीन फोरलेन मार्ग पर 2 बाइकों में भिड़ंत, 19 वर्षीय युवक की मौत, दूसरा घायल

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में बाइकों में भिड़ंत.

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में बाइकों में भिड़ंत.

Bike Accident in Bilaspur: बाइक की हालत से अनुमान लगाया जा सकता है कि दोनों काफी तेज गति में थे और बाइकों के परखच्चे उड़ गए हैं. मृतक युवक की पहचान साहिल (19) हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 8:01 AM IST
  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पड़ताल कर रही है. घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के अनुसार, घुमारवीं थाना क्षेत्र के तहत भगेड के साथ लगते पल्थी गांव के पास स्थित निर्माणाधीन फोरलेन मार्ग पर यह घटना हुई है. दर्दनाक सड़क हादसे में 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है. एक बाइक भगेड़ से औहर की ओर जा रही थी. इस बाइक को भुवनेश गांव पल्थी, घुमारवीं चला रहा था, जबकि दूसरी बाइक औहर से भगेड़ की ओर आ रही थी. इस पर साहिल कुमार बाड़ी चौक, सवार था.

तेज रफ्तार बनी कारण?
इस दौरान दोनों बाइकों की टक्कर हो गई. बाइक की हालत से अनुमान लगाया जा सकता है कि दोनों काफी तेज गति में थे और बाइकों के परखच्चे उड़ गए हैं. मृतक युवक की पहचान साहिल (19) हुई है. दूसरा बाइक चालक भुवनेश (24) पुत्र प्रेम लाल घायल है. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल बिलासपुर ले जाया गया है. घुमारवीं थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज