बिलासपुर पुलिस ने हरियाणा लेकर जा रही अवैध लकड़ी के लदे दो ट्रक पकड़े

ट्रक से मिली अवैध लकड़ी.

डीएफओ अवनी भूषण ने मामले की पुष्टि की है. ट्रकों में भरी शहतूत व पापलर की लकडी को हमीरपुर से हरियाणा ले जा रहा था. वन विभाग ने इन गाडियों को जब्त किया है.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (‌Bilaspur) जिले में घुमारवीं में पुलिस विभाग की एसआईयू टीम ने अवैध रूप से जा रहे एक शहतूत और एक पापलर की लकड़ी (Woods) से भरे ट्रक पकड़े हैं. इन ट्रकों में लकड़ी को अवैध रूप से ले जा रहा था.

सूत्रों के अनुसार, पुलिस (Police) विभाग की एसआईयू टीम ने घुमारवीं के समीप शक के आधार पर एक ट्रक रोका तो उसमें से पापलर और एक अन्य ट्रक में शहतूत की लकड़ी भरी हुई थी. पुलिस दल ने जब इनके चालकों से इस संबंध में दस्तावेज मांगे तो वह नहीं दिखा पाए. पुलिस ने बाद में इस मामले को वन विभाग के सुपर्द कर दिया है.

हरियाणा ले जा रहे थे लकड़ी

जानकारी के अनुसार, इन ट्रकों में शहतूत व पापलर की लकड़ी को हमीरपुर से यमुना नगर, हरियाणा ले जाया जा रहा था. वन विभाग ने इन गाड़ियों को जब्त कर लिया है. डीएफओ अवनी भूषण ने मामले की पुष्टि की है. ट्रकों में भरी शहतूत व पापलर की लकडी को हमीरपुर से हरियाणा ले जा रहा था. वन विभाग ने इन गाडियों को जब्त किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.