बच्चा चोर समझकर भीड़ ने 2 युवकों को पीटा, थाने के बाहर बवाल

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 22, 2019, 5:25 PM IST
बच्चा चोर समझकर भीड़ ने 2 युवकों को पीटा, थाने के बाहर बवाल
आरोपी दोनों युवकों ने अपने इलाके के प्रधान से बात करवाई है.

घटना का पता चलते ही बिलासपुर (Bilaspur) पुलिस अधीक्षक साक्षी वर्मा (SP Bilaspur), अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भागमल ठाकुर भी घटना स्थल पहुंचे. इन युवकों की हटवाड़ पंचायत के अलावा पुलिस थाना (Police Station) में भी नियमानुसार एंट्री पाई गई है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के विभिन्न जिलों में बच्चा चोर गिरोह (Child Theft Group) के सक्रिय होने की अफवाहों (Rumours) से जनता में खौफ है. बच्चों की सुरक्षा के चलते लोगों का सचेत होना लाजिमी है, लेकिन अब मामले मारपीट तक पहुंचने लगे हैं. ऐसा एक मामला बिलासपुर (‌Bilaspur) के हटवाड़ क्षेत्र में सामने  आया है. भीड़ ने दो लोगों को बच्चा चोर समझकर पीटा है. यही नहीं, थाने के बाहर भी इस मसले पर जमकर हंगामा हुआ.

ये है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, दो मजदूर सब्जी लेने जा रहे थे. इस दौरान सब्जी की दुकान से थोड़ा पहले सड़क किनारे सेल्फी लेने लगे. सेल्फी लेते समय एक युवक का हाथ सड़क किनारे खड़ी कार के साथ टकरा गया. कार में एक महिला अपने बच्चे सहित बैठी थी. महिला डर गई और उसे बच्चा चोर गिरोह का गुर्गा समझ कर जोर-जोर से चिल्लाने लगी. महिला के शोर मचाने पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. भीड़ ने जमकर प्रवासी युवकों की बेरहमी से पिटाई कर डाली.

थाने में बवाल, युवकों के इलाके की प्रधान से बात

पुलिस को मौके पर बुलाकर उन्हें गिरफ्तार कर भराड़ी थाने ले जाया गया. बात यहीं पर ही समाप्त नहीं हुई, ग्रामीणों ने पुलिस थाना भराड़ी (Barari Police Station) में भी इस मामले को लेकर बवाल मचाया. पुलिस ने युवकों से पूछताछ की तो सच्चाई सामने आई. हटवाड़ ग्राम की प्रधान प्रोमिला शर्मा ने प्रवासी युवकों के इलाके की पंचायत के प्रधान से मोबाइल पर बात की और ग्रामीणों को शांत कर पूरा मामला सुलझाया.

एसपी पहुंची मौके पर
घटना का पता चलते ही बिलासपुर की पुलिस अधीक्षक साक्षी वर्मा (SP Bilaspur Sakhsi Verma) और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भागमल ठाकुर भी घटना स्थल पहुंचे. इन युवकों की हटवाड़ पंचायत के अलावा पुलिस थाना में भी नियमानुसार एंट्री पाई गई. एक युवक बीते दिन ही काम की तलाश में हटवाड़ पहुंचा था. उसे भी नियमानुसार एंट्री करवाने के लिए हिदायत दी गई.
Loading...



अफवाह ना फैलाएं: पुलिस
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बच्चा चोर गिरोह की अफवाह ना फ़ैलाने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि झूठी अफवाहें फ़ैलाने और झूठे समाचार प्रकाशित करने वालों पर भी कानूनी कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें: महिला प्रधान से कहा-पहले कमरे में अकेले मिलो, फिर होंगे काम

चिदंबरम की गिरफ्तारी: हिमाचल विस में कांग्रेस ने किया हंगामा

हिमाचल में अब प्राइवेट बसों में भी मान्य होंगे सरकारी पास!

शिमला में चिट्टा: 2 महिलाओं सहित 3 गिरफ्तार, 1.94 लाख बरामद

केंद्र गए अग्रवाल,हिमाचल के नए मुख्य सचिव के लिए कदमताल शुरू

OMG! 7 घंटे उफनती नदी में फंसा रहा राकेश, फोन ने बचाई जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 4:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...