लाइव टीवी

VIDEO: बिलासपुर में गुंडागर्दी, दो युवकों को अगवा कर 6 घंटे तक पीटा!

News18 Himachal Pradesh
Updated: November 4, 2019, 5:15 PM IST
VIDEO: बिलासपुर में गुंडागर्दी, दो युवकों को अगवा कर 6 घंटे तक पीटा!
डीसी को मारपीट के निशान दिखाते हुए दोनों युवक.

सोमवार को पीड़ितों के परिजनों सहित पंचायत प्रतिनिधि और ग्रामीण जिलाधीश बिलासपुर राजेश्वर गोयल से मिलने पहुंचे और अपनी व्यथा सुनाई.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (‌‌Bilaspur) जिले में गुंडागर्दी चरम सीमा पर है. आए दिन यहां मार-पिटाई के मामले सामने आ रहे हैं. बिलासपुर के कोठी चौक के पास दो युवकों की कुछ गुंडातत्वों ने पिटाई की. बिलासपुर के पुलिस थाना सदर में मामला दर्ज किया गया है. लेकिन तीन दिन बाद भी पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर केवल एफआईआर दर्ज की है.

आरोप है कि दोनों युवकों को अगवा करने के बाद छह घंटे तक पीटा गया. एक युवक की मां घटना की जानकारी मिलने के बाद जब घटनास्थल पर पहुंची तो उसके साथ भी अभद्रता की गई है. मारपीट का यह मामला तीन दिन पुराना है और युवकों और परिजनों ने पुलिस (Himachal Police) पर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है और इस बाबत बिलासपुर डीसी (Dc Bilaspur) को ज्ञापन सौंपकर की न्याय मांग की है. दोनों युवक को बड़ी बेरहमी से पीटा गया है. दोनों गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों ने अपने शरीर के चोटों के निशान भी दिखाए हैं.



पुलिस बनी रही तमाशबीन

युवक की मां भी घटना की जानकारी मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुँची. साथ ही पुलिस को सूचित किया. पुलिस पर आरोप है कि उन्होंने अब कोई कार्रवाई नहीं की है. साथ ही मौके पर गए पुलिस कर्मी तमाशबीन बन कर मौन रहे. उन्होंने युवकों को बचाने का कोई प्रयास नहीं किया.

डीसी को आपबीती बताते हुए दोनों युवक.
डीसी को आपबीती बताते हुए दोनों युवक.


डीसी के समक्ष पहुंचे
Loading...

सोमवार को पीड़ितों के परिजनों सहित पंचायत प्रतिनिधि और ग्रामीण जिलाधीश बिलासपुर राजेश्वर गोयल से मिलने पहुंचे और अपनी व्यथा सुनाई. जिलाधीश राजेश्वर गोयल ने एसपी साक्षी वर्मा से दूरभाष पर बात कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई अम्ल में लाने के आदेश दिए हैं.

आरोपियों पर राजनीतिक शय

बताया जा रहा है कि जिन लोगों ने दोनों युवकों को पीटा है. वह राजनीतिक पहुंच रखते हैं, इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है. बताया यह भी जा रहा है कि युवकों ने कहा था कि वह नशे के खिलाफ अभियान चलाएंगे और इसी वजह से उन्हें गुडातत्वों ने पीटा है.

ये भी पढ़ें-इन्वेस्टर मीट के बाद कैबिनेट में होगा फेरबदल, बनेंगे दो नए मंत्री: सीएम जयराम

VIDEO: न सोने को बिस्तर, ना खाने अनाज और ना ही छत, SDM करेंगे जांच

चंबा में खाई में गिरी ऑल्टो कार, एक दोस्त की मौत, दूसरा गंभीर

अब सूबे में नॉन-हिमाचली भी बन सकेंगे लेक्चरर, HPPS ने मांगे आवेदन

सरकार के दावों की खुली पोल, हिमाचल में सड़कों पर 24 हजार बेसहारा पशु

PHOTOS: हिमाचल में मौसम, शिमला में धूप खिली; रोहतांग में डेढ़ फीट बर्फबारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 4:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...