लाइव टीवी

CCTV VIDEO: बिलासपुर में उधार में दी सब्जी के पैसे मांगने पर दुकानदार से मारपीट, FIR
Bilaspur-Hp News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: December 20, 2019, 2:21 PM IST
CCTV VIDEO: बिलासपुर में उधार में दी सब्जी के पैसे मांगने पर दुकानदार से मारपीट, FIR
बिलासपुर के घुमारवीं में सब्जी विक्रेता से मारपीट.

Vegetable Seller Beaten in Bilaspur: डीएसपी घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने बताया कि पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है. मामले की तफ्तीश कर रही है.

  • Share this:
घुमारवीं (बिलासपुर). सब्जी विक्रेता (Vegetable Seller) को उधारी के पैसे मांगना महंगा पड़ा गया. कुछ युवकों ने उसकी पिटाई (Beating) कर दी. मामला हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले का है. घटना की सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आई है. पुलिस (Bilaspur Police) ने मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल, आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

पुलिस ने किया मामला दर्ज
जानकारी के अनुसार, पुलिस थाना घुमारवीं के तहत आने वाले दकड़ी चौक के समीप कुछ युवकों ने सब्जी की दुकान में घुसकर सब्जी विक्रेता के साथ मारपीट की है. इस घटना का वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तीव्रगति से वायरल हो रहा है, जोकि आम जनता में चर्चा का विषय बना हुआ है. घुमारवीं पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 451, 323 व 34 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले की शिकायत सब्जी विक्रेता शशि भूषण निवासी गांव और डाकघर कोठी ने दर्ज करवाई है.

चार हजार रुपये मांगे



पुलिस को दी शिकायत में सब्जी विक्रेता ने बताया कि रफी नामक एक व्यक्ति ने उससे कहा कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले उसके कुछ लोग उनसे सब्जी खरीदेंगे. रफी ने आश्वासन दिया था कि सब्जी के पैसे वह (रफी) अदा करेगा. शिकायतकर्ता का कहना है कि उधार की रकम जब ज्यादा हो गई, तब देर शाम उसने इन लोगों से उधारी के 4 हजार रुपए मांगे. इस पर यह लोग आग बबूला हो गए. यह सारी वारदात सीसीटीवी में भी रिकॉर्ड हो गई है. बताया जा रहा है कि आरोपी प्रवासी हैं और फरार हैं.



सीसीटीवी में कैद हुई घटना
सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, सब्जी विक्रेता की पत्नी दुकान के अंदर काम कर रही है. इतने में सब्जी विक्रेता शशि भूषण दुकान के अंदर प्रवेश करता है. कुछ समय के उपरांत तीन युवक अचानक दुकान के अंदर घुसते हैं और सब्जी विक्रेता के ऊपर हमला कर देते हैं.



शशि भूषण के बचाव में उपरोक्त महिला आ जाती है. सीसीटीवी फुटेज में आया है कि इन तीन युवकों के अलावा कुछ और युवक दुकान के अंदर आते हैं और एक युवक आरोपियों के चंगुल से दुकानदार को बचाने का प्रयास करता है. लगभग 3 मिनट का यह वीडियो घुमारवीं शहर में वायरल हो चुका है.

बिलासपुर में तीन युवकों ने दुकानदार से मारपीट की.
बिलासपुर में तीन युवकों ने दुकानदार से मारपीट की.


लोगों में दहशत
घुमारवीं शहर के लोग इस मामले को बड़ी गंभीरता से ले रहे हैं. लोगों का कहना है कि इस प्रकार के असामाजिक तत्वों से लोगों को के लिए खतरा उत्पन्न हो सकता है. डीएसपी घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने बताया कि पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है. मामले की तफ्तीश कर रही है.

ये भी पढ़ें- हिमाचली बेटी ने राष्ट्रीय शूटिंग स्पर्धा में जीता Gold, वर्ल्ड रिकॉर्ड से चूकी

VIDEO: बिलासपुर में सब्जी के पैसे मांगने पर दुकानदार को जड़े थप्पड़, FIR

शादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिला से दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज

CAA के विरोध में कांग्रेस ने निकाली रैली, कहा-'काला कानून थोपने की कोशिश'

हिमाचल के CS डॉ. बाल्दी को रिटायरमेंट से पहले तोहफा, बनाए गए RERA चैयरमेन

सरकार के दो साल पूरे होने पर आयोजन, कांग्रेस के सवाल तो BJP ने दिया ये जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 20, 2019, 1:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading