सिगरेट का कश लगाते स्कूली लड़के-लड़कियों का VIDEO वायरल

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 11, 2019, 12:01 PM IST

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में नौ-ननिहाल बीड़ी-सिगरेट के कश लगाते नजर आ रहे हैं. कुछ लड़कियां भी नशे में झूमती हुई भी दिखाई दे रही हैं.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में स्कूली स्तर पर शुरू किए गए नशा विरोधी अभियान की सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ने  पोल खोल कर रख दी है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में नौ-ननिहाल बीड़ी-सिगरेट के कश लगाते नजर आ रहे हैं. कुछ लड़कियां भी नशे में झूमती हुई भी दिखाई दे रही हैं.

इस वायरल वीडियो ने स्कूल जाने वाले बच्चों के अभिभावकों को झकझोर कर रख दिया है. साथ ही इस वीडियो ने शिक्षा विभाग के प्रबंधन को यह सोचने पर विवश कर दिया है कि आखिर क्यों भविष्य के कर्णधार नशे की दल -दल में फंसते जा रहे हैं.

बता दें कि इस वायरल वीडियो में स्कूल के यूनिफार्म में अधिकतर लड़कियां सिगरेट के कश लगाती हुई नजर आ रही हैं. जो एक स्थान पर छिप कर नशे का बारी-बारी से लुत्फ़ उठाती नजर आ रही हैं. यूनिफार्म से अनुमान लगाया जा रहा है कि यह बच्चे किसी सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं. ये बच्चे सिगरेट के कश लगाते समय आपस में निचले हिमाचल में बोली जाने वाली स्थानीय बोली में बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2019: जानें, हिमाचल में कब-किस सीट पर होगा चुनाव

ये भी पढे़ं- लोकसभा चुनाव 2019: हिमाचल प्रदेश में किसानों और बागवानों का मुद्दा रहेगा सर्वोपरि

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 11, 2019, 12:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...