लाइव टीवी

VIDEO: खराब मौसम ने रोकी बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन की उड़ान, सड़क मार्ग से गए मनाली

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 27, 2019, 5:52 PM IST
VIDEO: खराब मौसम ने रोकी बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन की उड़ान, सड़क मार्ग से गए मनाली
बिलासपुर के डीसी और एसपी के साथ अमिताभ बच्चन.

Bollywood Star Amitabh Bacchan in Manali: सोमवार (25 नवंबर) को रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी राय पहले ही मनाली पहुंच चुके हैं. फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, नागार्जुन और मोनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) का मौसम बॉलीवुड (Bollywood) के शंहशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) की उड़ान में बाधा बना. उन्हें सड़क मार्ग से मनाली जाना पड़ा. बिग-बी बुधवार को मनाली जाते वक्त हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में कुछ देर के लिए रुके. इस दौरान बिलासपुर के डीसी (DC) और एसपी (SP) सहित कुछ अधिकारियों ने उनका स्वागत किया. दरअसल बिग-बी बिलासपुर के सर्किट हाउस में 20 मिनट के लिए रुके और इस दौरान उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी.

मौसम के बारे में ली अपडेट
महानायक अमिताभ बच्चन को फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में जब मनाली जाते हुए रास्ते में बिलासपुर स्थित सर्किट हाउस रुके तो उन्होंने मनाली के पल-पल बदलते मौसम को लेकर अपना कंसर्न जाहिर किया. बिग-बी के बिलासपुर पहुंचने का पता चलते ही लोगों की खासी भीड़ यहां पर उमड़ पड़ी. बिग-बी ने लोगों के साथ फोटो भी खिंचवाए.

बिलासपुर में प्रशंसकों से घिरे अमिताभ बच्चन.
बिलासपुर में प्रशंसकों से घिरे अमिताभ बच्चन.


मनाली में फिल्म की शूटिंग
बता दें कि इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग मनाली में चल रही है. फिल्म की शूटिंग के लिए हवाई मार्ग से अमिताभ बच्चन को मनाली पहुंचना था, लेकिन मौसम खराब होने के कारण वे हवाई मार्ग से नहीं जा पाए और चंडीगढ़ से सड़क मार्ग से मनाली के लिए रवाना हुए.

25 नवंबर को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मनाली पहुंच गए है.
25 नवंबर को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मनाली पहुंच गए है.

Loading...

रणबीर आलिया पहले ही पहुंचे
इससे पहले, सोमवार (25 नवंबर) को रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी राय पहले ही मनाली पहुंच चुके हैं. फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, नागार्जुन और मोनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म के जरिये पहली बार बड़े पर्दे पर रणबीर-आलिया की जोड़ी दिखाई देगी. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म की शूटिंग के लिए भी मनाली के कुछ स्थलों का चयन किया गया है. इन पर्यटन स्थलों में 4 नवम्बर तक शूटिंग चलेगी.



ये भी पढ़ें: PHOTOS: हिमाचल में भारी बर्फबारी, बर्फ से लकदक हुए पहाड़

हमीरपुर में ढाई साल की मासूम से रेप, पिता-दादा पर दुष्कर्म का आरोप

पटवारी भर्ती मामला: गड़बड़ी के आरोपों पर HC ने सरकार से मांगी स्टेटस रिपोर्ट

देर रात थाने पहुंचे SP दिवाकर, नशे में धुत मिला चौकी प्रभारी सस्पेंड

मंडी: टू-व्हीलर पर दूसरी सवारी ने नहीं पहना हेलमेट, 8 दिन में 827 चालान काटे

HAS एग्जाम रिजल्ट: मंडी का ढंका, निशांत ने किया टॉप, संकल्प सेकंड टॉपर

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 3:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...