• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • सलमान और आमिर खान उपद्रवियों से शांत रहने की अपील क्यों नहीं करते: सूरज पाल अम्मू

सलमान और आमिर खान उपद्रवियों से शांत रहने की अपील क्यों नहीं करते: सूरज पाल अम्मू

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरज पाल अम्मू ने बॉलीबुड को भारतीय संस्कृति का विनाशक बताया.

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरज पाल अम्मू ने बॉलीबुड को भारतीय संस्कृति का विनाशक बताया.

करणी सेना (Karni Sena) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरज पाल अम्मू (Suraj Pal Ammu) ने बिलासपुर में एक कार्यक्रम के दौरान बॉलीबुड को भारतीय संस्कृति का विनाशक बताया. उन्होंने सलमान खान और आमिर खान से पूछा कि उन्हें हिंदुस्तान में किस बात का डर लगता है.

  • Share this:
बिलासपुर. करणी सेना (Karni Sena) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरज पाल अम्मू (Suraj Pal Ammu) ने बिलासपुर में एक कार्यक्रम के दौरान बॉलीबुड को भारतीय संस्कृति का विनाशक बताया. सूरज पाल अम्मू ने बॉलीवुड के स्टार सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) पर भी सवाल उठाए. उन्होंने सलमान खान और आमिर खान से पूछा कि उन्हें हिंदुस्तान में किस बात का डर लगता है. उन्होंने दोनों फिल्मी ​स्टारों को नसीहत देते हुए कहा कि देश में आज साम्प्रदायिक दंगे हो रहे हैं तो आज वे क्यों उपद्रवियों से शांति बनाए रखने की अपील क्यों नहीं करते हैं? उन्होंने सेंसर बोर्ड में इतिहासकारों को अधिमान देने की भी कही. अगर सेंसर बोर्ड में इतिहासकार होते तो पदमावत का देशभर में विरोध नहीं होता.

सनी लियोनी को भविष्य में वीरांगना का किरदार मिला तो होगा जोरदार विरोध

अम्मू ने कहा कि हीरोइन सनी लियोनी को भविष्य में किसी भी वीरांगना का किरदार दिया तो करणी सेना पद्मावत फ़िल्म के विरोध की तर्ज पर करेगी. इसके अलावा सूरज पाल अम्मू ने दावा किया है कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के मलाणा क्षेत्र में अधिकारियों की मिलीभगत से बिना वीजा विदेशी पर्यटक रह रहे हैं.

surajpal Ammu
करणी सेना के प्रमुख अम्मू ने सलमान खान और आमिर खान से पूछा कि उन्हें हिंदुस्तान में किस बात का डर लगता है.


नशा तस्करों को पकड़ पुलिस को सौंपेगी करणी सेना के सदस्य

अम्मू ने कहा कि प्रदेश की हिमाचल प्रदेश की भाजपा सरकार नशे की गतिविधियों को रोकने में विफल रही है. उन्होंने ऐलान किया कि शीघ्र ही हिमाचल प्रदेश में करणी सेना नशा विरोधी अभियान शुरू करेगी. करणी सेना के सदस्य नशा तस्करों को पुलिस के पास पहुंचाएगी.

यह भी पढ़ें: BJP मंत्री कंवर ने CAA पर राजेंद्र राणा को दी नसीहत कहा, हैसियत के हिसाब से दें बयान

कार के खाई में गिरने से हरियाणा के पांच लोगों की मौके पर ही मौत

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन