लाइव टीवी

बिलासपुर: गोशाला में लगी आग की चपेट में आई महिला, अस्पताल ले जाते हुए मौत
Bilaspur-Hp News in Hindi

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 13, 2020, 4:29 PM IST
बिलासपुर: गोशाला में लगी आग की चपेट में आई महिला, अस्पताल ले जाते हुए मौत
बिलासपुर में गोशाला में लगी आग. (सांकेतिक तस्वीर)

बताया जा रहा है कि गोशाला के लिए घर से बिजली की सप्लाई की गई थी. शार्ट सर्किट से गोशाला में रखे सूखे घास पकड़ी और आग लग गई.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के बिलासपुर जिले में गोशाला में लगी आग की चपेट में आने से एक महिला की मौत (Women Death) हो गई. महिला को घायल हालत में गोशाला (cattle Shed) से निकाला गया और अस्पताल ले जाते हुए उसकी मौत हो गई.

अस्पताल ले जाते हुए मौत
जानकारी के अनुसार जिले के झंडूता विधानसभा क्षेत्र यह मामला है. घंडीर पंचायत के मलारी गांव में पशुशाला में आग लग गई. इस दौरान महिला गोशाल में घुसी और आग की चपेट में आकर झुलस गई. पड़ोसियों ने उसे गोशाला के भीतर से किसी तरह से निकाला और उसे बरठीं स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया था, लेकिन महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था.

शार्ट सर्किट से आग लगने का अंदेशा

बताया जा रहा है कि गोशाला के लिए घर से बिजली की सप्लाई की गई थी. शार्ट सर्किट से गोशाला में रखे सूखे घास पकड़ी और आग लग गई. पड़ोसी महिला ने महिला को को बताया कि पशुशाला के भीतर से कुछ आग की लपटें व धुआं निकल रहा है. मौके पर लोग भी जुटे. इस दौरान लोगों ने देखा कि रामलाल की पत्नी राम प्यारी आग में झुलस रही है तो उन्होंने उसे खींचकर बाहर निकाला और अस्‍पताल पहुंचाया. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें:हिमाचल के बिलासपुर की बेटी रश्मि चंदेल बनी सिविल जज, झारखंड में देंगी सेवाएं

दो बच्चों को हुआ स्वाइन फ्लू, IGMC में भर्ती, अब तक 7 मामले सामने आएहिमाचल पुलिस के जवान ने महिला पुलिस कर्मी के इनरवियर पर लिखे अश्लील शब्द, FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 4:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर