Home /News /himachal-pradesh /

Bilaspur News: बिलासपुर में पत्नी चोरी के आरोप में गिरफ्तार तो पति ने किया सुसाइड

Bilaspur News: बिलासपुर में पत्नी चोरी के आरोप में गिरफ्तार तो पति ने किया सुसाइड

Suicide: बिलासपुर में पति ने सुसाइड कर लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide: बिलासपुर में पति ने सुसाइड कर लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide in Bilaspur: महिला के गिरफ्तार होने के बाद उसके पति बृजेश कुमार ने अपने घर पर फंदा लगाकर जान दे दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए घुमारवीं अस्पताल भेजा दिया है और घुमारवीं थाने में दोनों मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

बिलासपुर. पत्नी चोरी के मामले गिरफ्तार हुई तो पति ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. महिला के घर से चोरी का सामान बरामद किया गया है. पुलिस मामलों की पड़ताल कर रही है. घटना हिमाचल प्रदश के बिलासपुर जिले में घुमारवीं क्षेत्र की है. आरओप है कि भदरोग गांव में एक महिला ने गांव में ही एक घर से चोरी की. इसके बाद आरोपी महिला के पति ने अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। घुमारवीं थाने में दोनों मामले दर्ज किए गए हैं.

जानकारी के अनुसार, भदरोग गांव के शिकायतकर्ता रविंद्र धीमान ने पुलिस को बताया कि वह बिजली बोर्ड में कार्यरत है और उसकी सगाई को तैयारियां चल रही है. 17 अक्तूबर शाम को उसने और उसकी मां ने अपने कमरों में अंदर से कुंडी नहीं लगाई और साथ लगते कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ था. रविवार रात तड़के जब वह टॉयलेट जाने के लिए उठा और अपने कमरे के दरवाजे को खोलने की कोशिश की, दरवाजा बाहर से बंद था. पड़ोसी को फोन किया और बताया कि कमरे का दरवाजा नहीं खुल रहा है. घर के अन्य सदस्यों के कमरे भी बाहर से बंद हैं.

महिला कमरे निकली और भागी
जब सभी अपने कमरों से बाहर निकले तो घर के बंद कमरे का ताला टूटा हुआ था और उसी समय वहां से गांव की ही एक महिला हाथ में सामान लेकर वहां से भागी और उसके साथ कुछ और लोग थे. कमरे का सामान चेक किया तो वहां से गहने, मोबाइल और नकदी गायब थी. चोरी की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और चोरी का सामान भी बरामद किया. महिला के गिरफ्तार होने के बाद उसके पति बृजेश कुमार ने अपने घर पर फंदा लगाकर जान दे दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए घुमारवीं अस्पताल भेजा दिया है और घुमारवीं थाने में दोनों मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

Tags: Bilaspur news, Himachal news, Himachal Police, Suicide Case

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर