Assembly Banner 2021

घुमारवीं में दो बच्ची की मां ने किया सुसाइड, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Women Suicide in Bilaspur: डीएसपी राजेन्द्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि हर पहलू को ध्यान में रखकर छानबीन की जा रही है.

  • Share this:
घुमारवीं (बिलासपुर). दो बच्ची की मां और 28 साल की महिला ने सुसाइड कर लिया. मामला हिमाचल के बिलासपुर जिले का है. परिजनों ने महिला की हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, घुमारवीं उपमंडल के तहत पंचायत कसारू के गांव कठलग में महिला ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. मंगलवार दो बजे के करीब महिला ने फंदा लगाया और जान दे दी. महिला की पहचान रामदेई (29) पत्नी दिनेश कुमार, गाँव कठलग, तहसील-घुमारवीं, बिलासपुर के रूप में हुई है.

आठ साल पहले हुई थी शादी, दो बच्चे हैं
महिला ने अपने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. महिला की शादी करीब आठ साल पहले हुई है और महिला का मायका कुल्लू में हैं. महिला अपने पीछे दो बच्चे, एक बेटा और एक बेटी छोड़ गई है.
महिला का पति चालक है और झगड़ने के आरोप


घुमारवीं थाना पुलिस ने मायकेवालों से संपर्क करने पर उन्हें भी बुलाया है. उधर, महिला के मायकेवालों ने आरोप लगाया है कि महिला की हत्या हुई है. मृतका का शव बिलासपुर अस्पताल के बजाय मंडी के नेरचौक मेडिकल कॉलेज में भेजा जाए. मायकेवालों का आरोप है कि महिला का पति शराब का सेवन करता है और अक्सर लड़ाई-झगड़ा करता था. डीएसपी राजेन्द्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि हर पहलू को ध्यान में रखकर छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Tik Tok वीडियो के लिए कुत्ते के साथ क्रूरता, झाड़ियों में फेंका, FIR के आदेश

शिमला: दो दिन से लापता ठेकेदार की हत्या, खून से लथपथ शव मिला

पार्टियों में उत्तराधिकारी का चलन गलत, यह बंद होना चाहिए: शांता कुमार

हिमाचल की राजधानी शिमला में आधी रात को लगे भूकंप के हल्के झटके

हिमाचल:MLA के बेटे की दादागिरी, कारोबारी को धमकाया और मांगा हफ्ता, AUDIO VIRAL

इन्वेस्टर मीट के बाद हिमाचल मंत्रिमंडल में होगा फेरबदल: सीएम जयराम ठाकुर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज