लाइव टीवी

नाबालिग लड़के से छेड़छाड़: महिला ने बनाया शादी का दवाब, ‘भाग कर शादी कर लो’

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 5, 2020, 2:54 PM IST
नाबालिग लड़के से छेड़छाड़: महिला ने बनाया शादी का दवाब, ‘भाग कर शादी कर लो’
बिलासपुर में महिला ने नाबालिग लड़के से की छेड़छाड़. (सांकेतिक तस्वीर)

Women Booked under POCSO act in Bilaspur: बिलासपुर की एसपी साक्षी वर्मा ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की प़ड़ताल कर रही है.

  • Share this:
बिलासपुर. दो बच्चों की मां और शादीशुदा महिला ने नाबालिग (Minor boy) पर शादी का दवाब बनाया और उसे भागने की बात भी कही. नाबालिग के परिजनों की शिकायत पर अब पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले का है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, बिलासपुर जिले के घुमारवीं थाना में नाबालिग लड़के के साथ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करवाई गई है. घुमारवीं थाने के अंतर्गत आने वाले गांव मे महिला पर नाबालिग से शादी का दबाव बनाने का आरोप लगा है. आरोपी महिला की उम्र 25 साल है. जबकि नाबालिग 17 साल का है और 12वीं में पढ़ता है.

पिता ने थाने में दी शिकायत
पुलिस के अनुसार, नाबालिग लड़के के पिता ने थाने में शिकायत दी है कि गांव की एक महिला जबरदस्ती मेरे बेटे से छेड़छाड़ कर उस पर भागने का दबाव बनाती है. इससे तंग आकर नाबालिग ने अपने परिजनों को यह बात बताई है.

एक साल से डाल रही दबाव
आरोप है कि महिला नाबालिग को अक्सर उकसाती रहती हैं कि तुम भाग कर शादी कर लो. महिला लगभग एक साल से नाबालिग पर दबाव डाल रही है. इससे उनके बेटे की पढ़ाई भी बाधित हो रही हैं. महिला शादीशुदा है तथा उसके दो बच्चे भी हैं. घुमारवी थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर पॉक्सो एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

यह बोली एसपी डीएसपी राजेन्द्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि शिकायत के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही हैं. बिलासपुर की एसपी साक्षी वर्मा ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की प़ड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें: आधी रात को बर्फ में फंसे 6 सैलानी, पुलिस ने Google-Whats App की मदद से तलाशा

फर्जी तरीके से हासिल की नौकरी, हिमाचल पुलिस के 8 जवान गिरफ्तार

Corona Virus: चीन और दूसरे प्रभावित देशों से घर लौटे 145 हिमाचली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 2:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर