Assembly Banner 2021

आंसर शीट जमा करने स्कूल गई थी 10वीं की छात्रा, जान-पहचान के युवक ने घर ले जाकर किया रेप

आरोपी कुछ दिन पहले बिजली का काम करने पीड़िता के घर गया था. इसी दौरान उसकी पीड़िता से जान पहचान हुई थी. (सांकेतिक तस्वीर)

आरोपी कुछ दिन पहले बिजली का काम करने पीड़िता के घर गया था. इसी दौरान उसकी पीड़िता से जान पहचान हुई थी. (सांकेतिक तस्वीर)

घटना (Rape) के बाद पीड़िता बदहवास हालत में घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में 10वीं की छात्रा से दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. घटना जुखाला की है. पीड़िता उत्तरपुस्तिका जमा करने स्कूल गई थी. इसी दौरान जान पहचान का युवक बहला-फुसलाकर उसे अपने घर ले गया और दुष्कर्म किया. पीड़िता के बयान पर बरमाणा थाने में केस दर्ज किया गया है.

घटना के बाद पीड़िता बदहवास हालत में घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई. जिसके बाद गत शुक्रवार को पीड़िता को लेकर परिजन बरमाणा थाना पहुंची. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आईपीसी और पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पीड़िता ने बताया कि 10वीं की ऑनलाइन परीक्षा देने के बाद वह उत्तरपुस्तिकाएं जमा करने गुरुवार को स्कूल गई थी. इसी दौरान उसे कार्तिक नामक युवक का फोन आया. आरोपी कुछ दिन पहले पीड़िता के घर में बिजली का काम किया था. इसलिए पीड़िता उसको जानती थी. आरोपी ने छात्रा को अपनी मां से मिलवाने की बात कह अपने घर ले गया. लेकिन घर में उस समय कोई नहीं था. युवक ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया. और धमकी दी कि यदि वह इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा. पीड़िता किसी तरह वहां से अपने घर पहुंची और रात को पूरी कहानी अपनी मां को बताई.



डीएसपी बिलासपुर संजय शर्मा ने बताया कि छात्रा की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल जांच करवायी गयी है. उधर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज