बिलासपुर में नाबालिग को पुलिस कर्मी ने बेचा चिट्टा, SP ने किया सस्पेंड

 हिमाचल में चिट्टटे की तस्करी.

हिमाचल में चिट्टटे की तस्करी.

Drugs in Himachal; पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि उसे कार में बैठे एक पुलिस कर्मी ने चिट्टा बेचा था. पुलिस ने अब पुलिस कर्मी के खिलाफ भी केस दर्ज किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 3:01 PM IST
  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में नाबालिग को नशीला पदार्थ चिट्टा (Chitta) बेचने के आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पेंड (Suspend) किया गया है. मामले के संज्ञान में आने के बाद एसपी ने आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ ये कार्रवाई की है.

जानकारी के अनुसार, बिलासपुर में नलवाड़ी मेला मैदान में पुलिस ने एक नाबालिग से 11 ग्राम चिट्टा बरामद किया. पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि उसने कार में बेठे एक पुलिस कर्मी से चिट्टा खरीदा था. इसके बाद पुलिस जांच में किशोर की बताई गई पहचान वाली कार पुलिस कांस्टेबल की निकली. जब कार की तलाशी ली गई तो उसमें से इलेक्ट्रॉनिक वजन स्केल और एक फॉइल कागज रोल भी बरामद हुआ.

आरोपी को पुलिस लाइन भेजा

कांस्टेबल के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए निलंबित कर दिया है और उसे पुलिस लाइन भेजा गया है. मामले में विभागीय जांच की जा रही है. एसपी दिवाकर शर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है. मुनीष धीमान नामक पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर लाइन में भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज