होम /न्यूज /राष्ट्र /हिमाचल में जीत के बाद कांग्रेस का हमला, कहा- BJP की यह हार 'गोली मारो' का जवाब है

हिमाचल में जीत के बाद कांग्रेस का हमला, कहा- BJP की यह हार 'गोली मारो' का जवाब है

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भाजपा पर बड़ा बयान दिया है. (फाइल फोटो)

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भाजपा पर बड़ा बयान दिया है. (फाइल फोटो)

.हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव (Himachal Pradesh Assembly Election) में अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) के 'गोली मारो' बय ...अधिक पढ़ें

शिमला: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत के बाद कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोला है. कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश में भाजपा की हार को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के ‘गोली मारो’ बयान से जोड़ा है. कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि हिमाचल प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष का गढ़ है और मुख्यमंत्री के दावेदार थे. एक कैबिनेट मंत्री (अनुराग ठाकुर) ने गोली मारो का बयान दिया था. यह गोली मारो का जवाब है.

कांग्रेस का कहना है कि हिमाचल नतीजों से कई चीजें साफ हो गईं हैं. हिमाचल के हमीरपुर में आने वाले सभी पांच सीटों पर भाजपा के उम्‍मीदवार हार गए हैं. जयराम सरकार के कई मंत्री हार गए हैं. इधर, अनुराग ठाकुर ने कहा है कि वह हिमाचल प्रदेश में लोगों ने जो जनादेश दिया है, उसे स्‍वीकार करते हैं. उन्‍होंने कहा कि इस जनादेश का हम सम्‍मान करते हैं. मुख्‍यमंत्री रहे जयराम ठाकुर के नेतृत्‍व में हिमाचल प्रदेश में नए आयाम बने हैं और हमें उम्‍मीद है कि प्रदेश में बनने वाली नई सरकार भी लोगों के प्रति समर्पण भाव से काम करेगी.

Tags: Assembly election, Congress, Himachal pradesh, Himachal Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें